02 DECWEDNESDAY2020 6:08:46 AM
Nari

ऐश्वर्या राय की ननद ने इस एक्टर से की थी गुपचुप शादी, जानिए कौन है बच्चन परिवार का दामाद

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Oct, 2020 05:58 PM
ऐश्वर्या राय की ननद ने इस एक्टर से की थी गुपचुप शादी, जानिए कौन है बच्चन परिवार का दामाद

महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन के दामाद कुणाल कपूर जाने-माने एक्टर है। कुणाल कपूर ने साल 2015 में अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से गुपचुप शादी की थी। दोनों ने साउथ अफ्रीका के सेशेल्स शहर में शादी की थी। अपनी लवस्टोरी बताते हुए कुणाल ने इंटरव्यू में कहा था,  "हम दोनों की पहली मुलाकात एक फैशन शो में हुई थी। वो करन जौहर का फैशन शो था। वहां नैना अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ आई हुई थीं और मैं वहां रैम्प वॉक कर रहा था।" 

एक फेशन शो में मिले थे दोनों 

आगे कुणाल ने बताया था, "मैं बहुत ज्यादा व्यस्त था, स्टेज के पीछे भी मैं और करन शो को लेकर ही बात कर रहे थे। इस बीच कुछ सेकंड की हम दोनों की मुलाकात हुई थी। सोचा भी नहीं था कि कभी हमारी दोबारा मुलाकात होगी। लेकिन दूसरे दिन हम दोनों को अलग-अलग फ्लाइट से मुंबई लौटना था, लेकिन एक-दूसरे से टिकट बदल गई। जिससे हम बाद में एक ही फ्लाइट से मुंबई आए।"

बता दें कि कुणाल ने रंग दे बसंती जैसी कई फिल्में की। जब नैना कुणाल से मिली तो वह एक्टर से काफी इंप्रेस हुई। बाद में नैना ने कुणाल की 'रंग दे बसंती', 'लव शव ते चिकन खुराना', 'लम्हा' फिल्म देखी। वो कुणाल की फिल्मों के गाने सुनकर उनसे प्यार करने लगीं। नैना बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं जब कुणाल से पहली बार मिली तो देखकर सबसे पहले दिमाग में आया था वाओ, टॉल, डार्क एंड हैंडसम। लेकिन बातचीत से पता चला कि वह अपने लुक से कई गुना ज्यादा अच्छा इंसान है।" 

बैंकर है ऐश्वर्या राय की ननद नैना

शादी करने से पहले यह कपल लिवइन रिलेशनशिप में भी रहा। करीब एक साल तक एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों ने शादी कर ली। कुणाल ने एक बार कहा था कि नैना और मैं एक साथ हैं और बहुत खुश हैं। हमारा रिश्ता इसी तरह आगे भी बना रहेगा। ऐश्वर्या राय की ननद नैना बच्चन एक इन्वेस्टर बैंकर है। नैना, अमिताभ के छोटे भाई अजिताभ की छोटी बेटी हैं।

बता दें कि तेजी बच्चन की मौत के बाद अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन पत्नी और बच्चों के साथ लंदन से भारत शिफ्ट हो गए थे। अजिताभ बच्चन के बच्चों की श्वेता और अभिषेक के साथ अच्छी बॉडिंग है। कुणाल कपूर के करियर की बात करें तो एक्टर ने अपने करियर की शुरूआत बतौर सहायक निर्देशक की थी। वह अमिताभ बच्चन और मनोज बाजपेयी की फिल्म अक्स में सहायक निर्देशक थे। फिल्म  मीनाक्षी- अ टेल ऑफ थ्री सीटीज से कुणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। फिल्म में उनके साथ तब्बू थी। कुणाल की दूसरी फिल्म आमिर खान के साथ की गई रंग दे बसंती थी, जिससे उन्हें पहचान मिली. इस फिल्म के बाद कुणाल ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My favourite day of the year! Happy anniversary my love @nainabachchan Everything is better when we are together ❤️

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on Feb 8, 2019 at 11:45pm PST

बीच में कुणाल ने अपने करियर से ब्रेक भी लिया और 2010 में उन्होंने राहुल ढोलकिया की फिल्म लम्हा में से वापसी की। कुणाल की फैमिली की बात करें तो उनके पिता किशोर कपूर कंस्ट्रंक्शन से जुड़े थे और  मां एक गायिका थीं। कुणाल की दो बड़ी बहनें गीता और रेशमा हैं। कुणाल एक्टर से ज्यादा बच्चन परिवार के दामाद के रूप में ज्यादा फेमस है। 

 

Related News