27 APRSATURDAY2024 6:27:23 AM
Nari

Munawar हुए विनर की रेस से बाहर! अब इन 2 Contestants के बीच है कांटे की टक्कर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Jan, 2024 04:15 PM
Munawar हुए विनर की रेस से बाहर! अब इन 2 Contestants के बीच है कांटे की टक्कर

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और हाई वोल्टेज ड्रामा वाले शोज बिग- बॉस 17 का आज फिनाले हैं। शाम 6 बजे से ग्रैंड फिनाले शुरु होने वाला है और रात को 12 बजे बिग- बॉस सीजन 17 को अपना विनर मिल जाएगा। फिनाले की रेस में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा हैं। पांचों के बीच कड़ा मुकाबला है। वहीं अब Bigg Boss की अंदर की खबर रखने वाले  Bigg Boss Tak ने एक बहुत ही धमाकेदार खुलासा किया है। इस साइट के हिसाब से मुनव्वर टॉप 2 की रेस से बाहर हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये खबर

इस वक्त सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हो रही है। सोशल मीजिया पर जहां एक तरफ मुनव्वर के फैंस ने उन्हें विनर मान लिया है और #Munawar ki Janta #HappyB'Day Winner Munawar जैसे Twitter ट्रेंड करवा रहे हैं, वहीं इस बीच ऐसी खबर आना की मुनव्वर टॉप 2 में भी नहीं है, काफी हैरान करने वाला है। आप भी देखिए ये पोस्ट...

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि अभिषेक और अंकिता के बीच अब मुकाबला है। फिलहाल ये खबर कितनी सच है, किसी को पता नहीं है। सभी के नजरें फाइनल रिजल्ट पर हैं जो रात को 12 बजे announce होगा। जब तक शो के होस्ट सलमान खान खुद विनर का एलान नहीं कर देते हैं, किसी भी खबर पर पुष्टि करना गलता होगा।

PunjabKesari

ये हैं टॉप 5 की रेस में शामिल

बता दें बिग- बॉस 17 के करीब 3 महीने पूरे होने वाले हैं। आज शो के फाइनल में टॉप 5 की रेस में अंकिता, मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण हैं। इन सभी को स्पोर्ट करने कई सारे स्टार्स आए थे। मुनव्वर के लिए करण कुंद्रा, मन्नारा के लिए पूजा भट्ट, अंकिता के लिए उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस अमृता खानविलकर, अभिषेक के लिए शालीन भनोट और अरुण के लिए प्रोड्यूसर- एक्टर संदीप सिकंद।

PunjabKesari

Related News