27 MAYWEDNESDAY2020 4:01:07 PM
Nari

मुकेश खन्ना के निशाने पर आई सोनाक्षी सिन्हा, कहा, 'रामायण ऐसों के लिए ही पुनर्प्रसारित'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Apr, 2020 09:46 AM
मुकेश खन्ना के निशाने पर आई सोनाक्षी सिन्हा, कहा, 'रामायण ऐसों के लिए ही पुनर्प्रसारित'

कोरोनावायरस के लॉकडाउन ने बॉलीवुड की शूटिंग तक को लॉक कर दिया गया है ऐेसे में अब लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने शो शुरू किए गए है। अब रामायण को भले ही आम लोग बड़े चाव से देख रहे हो लेकिन ये रामायण का  पुनप्रसारण सोनाक्षी के लिए अच्छा नही ,जी हां... रामायण के पुनप्रसारण के चलते एक एक्टर ने सोनाक्षी पर अच्छा कटाक्ष लगाया है।

Can't let Akshay, SRK play Shaktimaan: Mukesh Khanna | Deccan Herald
वो एक्टर कोई और नही बल्कि मुकेश खन्ना है, मुकेश कहते है कि, ' मुझे लगता है कि  पुनप्रसारण कई लोगों के लिए उपयोगी होगा जिन्होंने पहले शो नही देखा था इससे सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को भी मदद मिलेगी जिन्हें हमारे पौराणिक गाथाओं के बारे में कोई जानकारी नही है। उनके जैसे लोग नही जानते कि हनुमान ने किसे संजीवनी दी थी एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है जहां कुछ लड़कों से पूछा गया कि कंस किसके मामा थे औप ने जवाब देने से डर गए कुछ ने कहा कि दुर्योधन, दूसरों ने कुछ और कहा। उन्हें पौराणिक कथाओं के बारे नें पता नही है। '

Sonakshi Sinha (@sonakshisinha) | Twitter

अब मुकेश सोनाक्षी पर तंज क्यों कस रहे है ये सब जानते है क्योंकि एक बार जब एक शॉ में सोनाक्षी ये बताने में विफल रही कि हनुमान जी किस के लिए संजीवनी लाए थे तभी से वे लोगों के निशाने पर रह रही है।

Related News