20 APRSATURDAY2024 2:45:26 PM
Nari

70 साल की मिसेज वर्मा की ग्लैमरस और फैशनेबल लुक के साथ ये क्यूट तस्वीरें हो रही हैं वायरल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 May, 2021 03:28 PM
70 साल की मिसेज वर्मा की ग्लैमरस और फैशनेबल लुक के साथ ये क्यूट तस्वीरें हो रही हैं वायरल

आमतौर पर हम लोग जिंदगी जीते तो हैं, लेकिन उसे एंज्वॉय नहीं करते, रोजमर्रा की टेंशन, कामकाज में हम इतने व्यस्त होते है कि उम्र कैसे बीत जाती हैं इसका भी पता नहीं चलता। बोझिल और बोरियत जिंदगी को दूर कर खुशनुमा जिंदगी कैसे जीते हैं इसकी एक मिसाल हमें 70 वर्षीय महिला ने दी हैं। जी हां,  सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह 70 वर्षीय महिला का वार्डरोब चैलेंज चर्चा में है। 

 

PunjabKesari

 इस महिला ने हमें सिखाया है कि कैसे सफल और खुशनुमा जिंदगी जीने के लिए उम्र और पैसे की जरूरत नहीं पड़ती। दरअसल,  हाल ही में इस 70 वर्षीय महिला का वार्डरोब चैलेंज खूब सूर्खियों में रहा। इंस्टाग्राम पर जारी इस वीडियो में मिसेज वर्मा कई तरह के कैजुअल चिक आउटफिट्स पहने नजर आ रही हैं। पिछले हफ्ते शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4.9 लाख व्यूज मिल चुके हैं। 
 

PunjabKesari

 मिसेज वर्मा के वार्डरोब ट्रांजिशन को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।  वहीं सोशल मीडिया पर इनका फैशनेबल ट्रेंड छाया हुआ है।
 

PunjabKesari

इस बुजुर्ग महिला की तारीफ करते हुए कुछ लोग उन्हें  गॉर्जियस कह रहे है तो कोई उनके फैशन सेंस को सबसे अच्छा बता रहे है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मिसेज वर्मा कभी साड़ी के साथ जैकेट, एंटीक ईयरिंग्स तो कहीं खुले बालों में स्टाइल शो करते हुए नज़र आ रही हैं। तो  हाल ही में  मिसेज वर्मा  ने चेयर पर बड़े ही स्वैग के साथ पोज़ देकर अपने फॉलोअर्स को चौंका दिया था।
 
PunjabKesari
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mr._and_mrs._verma

Related News