19 APRFRIDAY2024 5:49:49 AM
Nari

लव जिहाद पर कानून लाएगी MP सरकार, एक्टर जीशान अयूब बोले- अब प्यार करने पर जेल जाना होगा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Nov, 2020 04:16 PM
लव जिहाद पर कानून लाएगी MP सरकार, एक्टर जीशान अयूब बोले- अब प्यार करने पर जेल जाना होगा

लव जिहाद हमेशा से ही एक ऐसा मुद्दा रहा है जिसपर आज तक बहस खत्म नहीं हुई है। लोगों की इस पर अपनी अलग-अलग राय है। वहीं हाल ही में अब खबरें आ रही हैं कि मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही लव जिहाद पर कानून लाएगी। जी हां मध्यप्रदेश अपने राज्य में लगातार बढ़ रहे लव जिहाद के मामलों को रोकने के लिए इस कदम को उठाएगी। 

PunjabKesari

मध्य प्रदेश सरकार लाएगी कानून 

इस बारे में जानकारी देते हुए राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि आने वाले विधानसभा सत्र में लव जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा। गृह मंत्री की मानें तो कानून लाए जाने के बाद गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और इसके लिए 5 साल की सजा का प्रावधान होगा। इतना ही नहीं अगर इस मामले में किसी ने सहयोग किया तो उसे भी मुख्य आरोपी के रूप में ही उन्हें सजा मिलेगी। अब इस पर बहुत से स्टार्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

PunjabKesari

प्यार से पहले धर्म देखना पड़ेगा : जीशान अयूब 

इसी पर अब एक्टर जीशान अयूब का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और ट्वीट कर एक्टर लिखते हैं  'प्यार करने पर जेल जाना पड़ेगा!!! या प्यार करने से पहले धर्म देखना पड़ेगा!!! घबराइए मत, नफरत करने पर कोई नहीं टोकेगा, बल्कि तालियां बजाईं और बजवाईं जाएंगी!! लव जिहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा है! वाह साहेब वाह!!!' 

PunjabKesari

जीशान के इस ट्वीट के बाद कुछ लोग जहां उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने उन्हें उलटा निशाने पर लेते हुए कईं बातें सुनाईं। 

Related News