26 APRFRIDAY2024 2:03:14 PM
Nari

Valentine Spl: पार्टनर के साथ करें 6 रोमांटिक जगहों की सैर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Jan, 2019 06:54 PM
Valentine Spl: पार्टनर के साथ करें 6 रोमांटिक जगहों की सैर

वैलेंटाइन वीक शुरू होने को कुछ दिन ही बाकी है लेकिन कुछ कपल्स ने अभी से इसे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग शुरू कर दी है। अगर आप इस स्पेशल वीक को पार्टनर के साथ किसी खूबसूरत जगह पर घूम कर रोमांटिक बनाना चाहते है तो आज हम आपको कुछ जगहों के बारे में बताते हैं। इन खूबसूरत प्लेस पर घूम कर आप अपने इस वैलेंटाइन वीक को स्पेशल बना सकते हैं। 


 
इटली, वेनिस

चारों तरफ पानी से घिरा यह शहर प्यार और रोमांस करने वालों के सबसे बेस्ट जगह है। यहां आप न सिर्फ अपने पार्टनर के साथ यादगार पल बल्कि ऐतिहासिक इमारतों, खूबसूरत नहरों और शानदार पुल का नजारा ले सकते है। 

PunjabKesari

पेरिस, एफिल टॉवर

दुनिया की सबसे रोमांटिक जगहों में से एक है पेरिस का एफिल टॉवर। आप पार्टनर के साथ वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करने के लिए यहां भी विजिट कर सकते हैं। यहां आपको रोमांटिक मौसम के साथ कई खूबसूरत जगहें भी देखने को मिलेगी। 

 

अमेरिका, हवाई

पार्टनर के साथ हसीन पल बिताने की सोच रहे है तो अमेरिका का हवाई आपके लिए बेस्ट है। यहां आप पार्टनर के साथ प्राकृतिक सौंदर्य और समुद्री लहरों का भरपूर आनंद उठा सकते हैं और अपने वैलेंटाइन वीक को स्पेशल बना सकते हैं। 

PunjabKesari

स्पेन, अलहम्ब्रा

नेचर के शौकीन इस वैलेंटाइन वीक को स्पेन के इस खूबसूरत शहर में सेलिब्रेट कर सकते हैं। यहां आप पार्टनर के साथ न सिर्फ घूम सकते हैं बल्कि खूबसूरत वादियों का नजारा भी ले सकते है। 

PunjabKesari

चीन, यांगशुओ

चीन के इस शहर में आप रोमांटिक वादियों, पहाड़ों और नदी का मजा ले सकते है। यकीन मानिए ऐसी जगह पर वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने का मौका आप बार-बार ढूंढना चाहेंगे। 

PunjabKesari

इंडोनेशिया, बाली

पार्टनर के साथ सुकून और खूबसूरत जगह पर वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो इंडोनेशिया का बाली बेस्ट ऑप्शन है। यहां आप समुद्र किनारे पार्टनर के साथ सस्ते में निजी विला लेकर रह सकते हैं। 

PunjabKesari
 

Related News