16 MAYTHURSDAY2024 9:28:14 PM
Nari

US में गीता रबारी पर हुई पैसों की बरसात, करोड़ों की रकम यूक्रेन को दान करेगी सिंगर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2022 06:04 PM
US में गीता रबारी पर हुई पैसों की बरसात, करोड़ों की रकम यूक्रेन को दान करेगी सिंगर

लोक गायिका गीता रबारी को आज कौन नहीं जानता। कच्छ की कोयल के नाम से प्रसिद्ध गायिका आज पूरी दुनिया में अपनी  सुरीली आवाज के कारण प्रसिद्ध है। उनकी मधुर आवाज को लोग इतना पसंद करते हैं कि वह जहां भी जाती है लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ लग जाती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमेरिका में। 

PunjabKesari
गीता बेन रबारी ने हाल ही में  अमेरिका के जॉर्जिया के केंचुकी (यूएसए) में एक संगीत कार्यक्रम में भाग लिया, जिसमें कई गुजराती एनआरआई शामिल हुए। गीता की आवाज के लोग इतने कायल हुए कि वहां पैसों की बरसात कर डाली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में  गीता बेन के आस-पास डॉलर ही डॉलर नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो गीता बेन ने इस प्रोग्राम में 2.25 करोड़ रुपये जुटाए, जिसे वह रूस की मार झेल रहे यूक्रेन की मदद में इस्तेमाल करेगी। सिंगर ने अपने पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'यह बीती रात से कुछ झलकियां हैं, हमने अमेरिका में जॉर्जिया के अटलांटा में लोक दरयो शो किया था, आप सभी के साथ कुछ आध्यात्मिक क्षण साझा कर रही हूं'। 

PunjabKesari
बता दें कि गायकी के क्षेत्र में गीता रबारी का नाम काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। वह रात्रि जागरण लाइव प्रोग्राम तथा भजन संध्या में अपने गीत तथा भजन गाने का काम करती है। उनका जन्म रबारी समाज के मालधारी जाति में हुआ। साल 2017 में गीता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक गाना भी लिखा था जिसे करोड़ों लोगों ने पसंद किया था। 

Related News