23 OCTFRIDAY2020 5:39:50 AM
Nari

मिथुन की पत्नी और बेटे पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता का करवाया था जबरन अबाॅर्शन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Oct, 2020 10:27 AM
मिथुन की पत्नी और बेटे पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता का करवाया था जबरन अबाॅर्शन

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। एक्टर की पत्नी और उनके बेटे पर एक लड़की से रेप करने और उसका अबाॅर्शन करवाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

महाक्षय ने शादी का दिया झांसा: पीड़िता

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि साल 2015 में वह और महाक्षय रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने उससे शादी करने का वादा भी किया था। पीड़िता ने आगे बताया कि साल 2015 में महाक्षय ने उसे अपनेे घर बुलाया और साॅफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा डालकर दी। जिसके बाद उसने बिना कन्सेन्ट के पीड़िता के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और उसे शादी करने का झांसा देता रहा। 

PunjabKesari

पिल्स देकर करवाया अबाॅर्शन: पीड़िता

पीड़िता ने कहा कि वो 4 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा था। जब वह प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय उसपर अबाॅर्शन करवाने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब वह नहीं मानी तो पिल्स देकर उसका अबाॅर्शन करवा दिया गया। पीड़िता ने कहा कि शिकायत करने के बाद महाक्षय की मां ने उसे धमकाया और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव डाला।

PunjabKesari

आपको बता दें इसस पहले भी जब महाक्षय की शादी होने वाली थी तब भी पीड़िता ने एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं की थी। जिसके बाद वह दिल्ली शिफ्ट हो गई और वहां उसने रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने की अपील की थी। जिसके बाद कोर्ट ने प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर पीड़िता की एफआईआर दर्ज करने और इस मामले में जांच के आदेश दिए थे।

Related News