05 MAYSUNDAY2024 3:39:29 AM
Nari

60 मंजिला इमारत से गिरी मिस USA 2019 चेस्ली क्रिस्ट, मौत से पहले  इंस्टाग्राम पर लिखा था ये मैसेज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Feb, 2022 10:18 AM
60 मंजिला इमारत से गिरी मिस USA 2019 चेस्ली क्रिस्ट, मौत से पहले  इंस्टाग्राम पर लिखा था ये मैसेज

अमेरिका से एक दुखद खबर सामने आई है। मिस अमेरिका 2019 चेस्ली क्रिस्ट की 60 मंजिला बिल्डिंग से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। इस खबर के बाद हर कोई सदमे में है। हरनाज कौर संधू ने भी सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखकर चेस्ली क्रिस्ट को श्रद्धांजलि दी। अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये दुर्घटना है या सुसाइड। 

PunjabKesari

चेस्ली क्रिस्ट ने इस घटना से  कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर लिखा था- मे दिस डे ब्रिंग यू रेस्ट एंड पीस (यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए)। खबरों की मानें तो  फैशन ब्लॉगर और टीवी करेस्पॉन्डेंट चेस्ली  30 जनवरी सुबह 7 बजे 60 मंजिला बिल्डिंग से गिर गईं थीं, जिसके बाद उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari
बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर रहने वालीं चेस्ली की मौत सुसाइड प्रतीत होती है। हालांकि अभी तक मौत की ऑफिशियल वजह कन्फर्म नहीं हुई है। हरनाज कौर ने चेस्ली की याद में लिखा-ये खबर दिल तोड़ने वाली और अविश्वसनीय है। आप हमेशा कई लोगों के लिए प्रेरणा रहेंगी। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे चेस्ली। इस पोस्ट के साथ हरनाज ने दिल तोड़ने वाली इमोजी भी लगाई है।

PunjabKesari

चेस्ली क्रिस्ट ने 2019 में मिस नॉर्थ कैरोलिना USA का खिताब जीता था। इससे पहले उन्होंने मिस USA 2019 का क्राउन अपने नाम किया था। चेस्ली ने नॉर्थ कैरोलिना फर्म पोयनेर स्प्रुइल एलएलपी में एक वकील और सिविल लिटिगेटर के रूप में काम किया था। वे साउथ कैरोलिना में पली-बढ़ी थीं। उन्होंने साउथ कैरोलिना यूनिवर्सिटी में पढाई की थी और 2017 में वेक फॉरेस्ट यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ लॉ से ग्रेजुएशन किया था

Related News