12 MAYSUNDAY2024 9:32:58 AM
Nari

11 साल छोटी आकांक्षा से रिश्ते टूटने पर मीका का खुलासा, बोले- 'गलती कर दी! '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Sep, 2023 07:05 PM
11 साल छोटी आकांक्षा से रिश्ते टूटने पर मीका का खुलासा, बोले- 'गलती कर दी! '

सिंगर मीका सिंह ने अपने सॉन्गस के जरिए लोगों का मनोरंजन किया है। इनके सभी गाने चार्टबस्टर हिट रहे हैं। बीते साल मीका अपने स्वयंवर को लेकर सुर्खियों में आए थे। शो का नाम था 'मीका दी वोहटी'। इस शो में मीका ने अपनी जिगरी दोस्त आकांक्षा पुरी को लाइफ पार्टनर के रूप में चुना था, पर अब दोनों एक साल बाद अलग हो गए हैं। 

PunjabKesari

इस वजह से आकांक्षा से शादी तक नहीं पहुंची बात

मीका ने इस बात को कन्फर्म करते हुए बताया की- 'मैं शादी करना चाहता था। मेरे दोस्त भी शादी जल्दी करने के लिए मुझे कह रहे थे। वो बताते हैं कि जब मैनें शादी को लेकर आकांश्रा से कहा तो उन्होंने इनकार कर दिया। फिर मैंने ये भी देखा कि मैंने आकांक्षा को कंपैनियन के रूप में चुना था पर दोनों ही कंपैटिबल नहीं हैं। मैनें गलती कर दी थी' वो कहते हैं कि वो दोनों ही एक साथ नहीं रह सकते हैं, वहीं अगर आकांक्षा सिंगर होती तो शायद वो उनके साथ कोलैबोरेट कर सकते थे। साथ में घूम सकते थे। 

PunjabKesari

वो कहते हैं कि शो में कोई धोखा देने वाला नहीं था और न ही कोई एंट्री प्लान्ड थी। सबुछ अचानक हुआ था। वहीं आकांक्षा ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू का कहा था कि मीका और वह बहुत अच्छे दोस्त हैं पर दोनों ने कभी रोमांस नहीं किया है।

PunjabKesari

आकांक्षा ने कही थी ये बात

वहीं आकांक्षा ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया था कि वो और मीका हमेशा से अच्छे दोस्त हैं, लेकिन कभी एक- दूसरे के साथ रोमांस नहीं किया। जब बात शादी की आती है तो बहुत सोच- विचार करना पड़ता है और वे लंबे समय से दोस्त हैं। बता दें कि स्वसंवर शो से पहले भी आकांक्षा का नाम मीका से जुड़ा था। हालांकि दोनों हमेशा से एक- दूसरे को अपना 'अच्छा दोस्त' ही बताते आए हैं।

Related News