28 APRSUNDAY2024 12:59:43 AM
Nari

'किसी फैशन शो में इंफ्लुएंसर शोस्टॉपर नहीं बनते', Masoom Minawala ने लिखा इंस्पायरिंग नोट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 24 Mar, 2022 04:35 PM
'किसी फैशन शो में इंफ्लुएंसर शोस्टॉपर नहीं बनते', Masoom Minawala ने लिखा इंस्पायरिंग नोट

FDCI x लक्मे फैशन वीक 2022 के पहले दिन फेमस ब्यूटी व फैशन इंफ्लुएंसर मासूम मीनावाला ने भी ने फैशन का जलवा बिखेगा। उन्होंने डिजाइनर वरुण बहल की "QUINTESSENTIAL" को प्रमोट किया जिसमें भारतीय कल्चर का टच देखने को मिला। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए ऐसा मौका देने के लिए डिजाइनर का धन्यवाद भी किया।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "पिछले कई सालों से इंडिया में फैशन शोज हो रहे हैं और हमने शोस्टॉपर देखे हैं। क्या आप जानते हैं कि यह सम्मान की तरह क्यों लगता है? क्योंकि यह एक ऐसी पोजिशन और प्लेटफार्म है, जिसे समाज में हमेशा एक वर्ग तक सीमित रखा गया है।" उन्होंने कहा, "मैंने इसे कई बार सुना है कि वो फैशन शो में किसी इंफ्लुएंसर को शोस्टॉपर नहीं बनाते लेकिन मुझे लगता है कि यह सोच आज बदल चुकी है।"

PunjabKesari

आगे उन्होंने लिखा, "आज यह एक सम्मान की तरह लग रहा है क्योंकि मैं उन सभी को रिप्रेजेंट कर रही हूं , जिन्हें लगता कि वो यहां तक नहीं पहुंच सकते। हम उस 1% में से नहीं थे जिसने इसे बनाया। मेरे लिए यह फैशन था ... आपके लिए यह शिक्षा, इंजीनियरिंग, फिल्म मेकिंग, मेडिकल, राजनीति, विज्ञान हो सकता है। यह कोई भी बिजनेस, कोई डिपार्टमेंट और कोई भी प्लेटफॉर्म हो सकता है। इसलिए मैं यहां आप सभी को बताने के लिए आई हूं कि अगर मैं इस पल को जी सकती हूं तो आप भी यह कर सकते हो।"

बता दें कि डिजिटल कंटेंट क्रिएटर मासूम मीनावाला अक्सर भारतीय कल्चर को प्रमोट करती नजर आती हैं। मासूम न केवल फेमस ब्यूटी व फैशन इंफ्लुएंसर हैं बल्कि एक एंटरप्रेरिएंट (entrepreneur) भी हैं। वह 2019 में 'कॉन्स फिल्म समारोह' में भाग लेने वाली पहली भारतीय फैशन इंफ्लूएंसर भी हैं। 

लैक्मे फैशन वीक से पहले वह 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' , 'पैरिस फैशन वीक' में भी रैंप वॉक कर चुकी हैं। यह नहीं वह कई ब्रांड की एम्बेसडर भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वह इंस्टाग्राम रील्स के जरिए छोटे-छोटे फैशन वीडियो बनाकर हर बजट में अच्छे ब्रांड की जानकारी देती रहती हैं।

Related News