27 APRSATURDAY2024 11:22:44 PM
Nari

भरी महफिल में मलाइका ने अपने बेटे को कहा 'गधा', सबके सामने बोली एक्ट्रेस-उस गधे को हर बात...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 May, 2021 03:16 PM
भरी महफिल में मलाइका ने अपने बेटे को कहा 'गधा', सबके सामने बोली एक्ट्रेस-उस गधे को हर बात...

उस गधे को हर बात बतानी पड़ती है...जी हां यह शब्द कहे बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे के बारे में...आखिर क्यों मलाइका ने अपने बेटे को गधा कहा चलिए आपको बताते हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही है। अपने बिंदास अंदाज के लिए फेमस मलाइका ने इसी शो के दौरान अपने बेटे को गधा कहा। शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां के बारे में शिकायत करते हुए कहा कि वो हमेशा उन्हें टोकती रहती है यह मत करो...वो मत करो..

हर बात उसे बतानी पड़ती है

इसके बाद मलाइका ने अपने बेटे का जिक्र किया और कहा कि हर मां ऐसे ही होती है. मेरा बेटा इतना बड़ा हो गया है लेकिन फिर भी मुझे उसे हर बात याद दिलानी पड़ती है. उस गधे को हर बात मैं बताती हूं वो पानी पी रहा है या नहीं फिर तुरंत मलाइका को इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने नेशनल टीवी पर अपने बेटे को गधा कह दिया है। साथ ही मलाइका ने कहा कि पता नहीं जब ये एपिसोड उनका बेटा देखेगा तो कैसे रिएक्ट करेगा।

18 साल का हो गया लेकिन अभी भी..

आगे मलाइका ने कहा कि भले ही उनका बेटा 18 साल का है फिर भी उसे उठाना, जिम जाने के लिए याद दिलाना, अगर वो सिर्फ एक गिलास पानी पिता है तो उसे और तीन गिलास पानी पीने के बारें में बोलना, इन सारी चीजों का वह ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस कहती है कि हर मां ऐसे ही होती है क्योंकि उनके जिंदगी का मकसद होता है अपने बच्चों का ख्याल रखना।

बता दें कि मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है और तलाक के बाद मलाइका को अपने बेटे की कस्टडी मिली। एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘अरहान काफी समझदार है वह इस बात को अच्छी तरह से समझता था कि हमारे बीच क्या चल रहा था. उसे कुछ भी ज्यादा एक्सप्लेन करने की जरूरत नहीं पड़ी थी ऐसे में जब हम अलग हुए और अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीने का फैसला किया तो इस पर अरहान ने कहा था कि ‘मॉम, आपको खुश देखकर मैं बहुत खुश हूं. मैं खुश हूं कि आप अब पहले से अच्छे तरीके से रह रही हैं.’

 

Related News