20 APRSATURDAY2024 4:46:31 AM
Nari

Father's Day: इन तरीकों से बनाएं अपने पापा के लिए यह दिन खास

  • Edited By neetu,
  • Updated: 20 Jun, 2020 04:22 PM
Father's Day: इन तरीकों से बनाएं अपने पापा के लिए यह दिन खास

कल का दिन फादर्स के रूप में सभी जगह मनाया जाएगा। ऐसे में आप भी इस खास दिन को अपने पिता के लिए कुछ खास करने की सोच रहें होंगे। मगर कहीं आप इस दिन को कैसे मनाएं इस बात को लेकर कंफ्यूज है तो इस पर हम आपकी मदद कर सकते है। हम आपको कुछ ऐसे आइडियाज बताएंगे जिसे अपनाकर आप अपने पिता के लिए इस दिन को यादगार बना पाएंगे। 

Father Daughter,nari

कोलाज बनाएं

आप अपनी फैमिली फोटोज के साथ एक सुंदर सा कोलाज बनाएं। इस पर खासतौर पर अपने पिता के पुराने दिनों की तस्वीरं लगाएं। आप उनकी स्कूल, कॉलेज और ऑफिस व फैमिली ऐसी सभी फोटो लगा सकते है। इससे उनकी पुरानी यादें ताजा होगी। आप उनके बचपन की तस्वीरों को पाने के लिए घर के किसी बड़े की मदद ले सकते है।  

फेवरिट सॉन्ग्स

आपके पिता को जो गाने बहुत पसंद है। उन्हें इकट्ठा कर पेन ड्राइव में डालकर उन्हें गिफ्ट करें। ताकि वे अपने फेवरेट गाने जब चाहे सुन सके। 

Father's Day,nari

कार्ड बनाएं

आप खुद कार्ड बनाकर उस पर कविता, स्लोगन या मैसेज लिखें। इसके साथ आप उनके साथ अपनी कुछ पुरानी फोटोज लगाकर एक स्क्रैप बुक भी तैयार कर सकते हैं। आप इस पर एक कविता लिख कर अपनी भावनाओं को उन तक पहुंचा सकते है। इससे आपका प्यार भरा रिश्ता और भी गहरा होगा। 

Father's Day,nari

फेवरेट डिश बनाकर खिलाएं

अपने पता की फेवरेट डिश बनाकर उनके साथ खाएं। इसतरह आपको उनके साथ टाइम बिताने का मौका भी मिलेगा। 

स्पेशल गिफ्ट दें

अगर आप जॉब करते है तो उन्हें कुछ खास खरीद कर दें। आप उनके लिए घड़ी लेकर उन्हें तोहफे में दे सकते है। 

fathers day,nari

फैमिली के साथ करें सेलिब्रेट

कोरोना के कारण घर बाहर न जाना ही सही है। ऐसे में निराश होने की जगह घर पर उनकी मनपसंद फिल्म लगाकर उनके साथ देखें। आप चाहे तो रात को पूरी फैमिली के साथ ऐसा प्रोग्राम बना सकते है। इसतरह आप पूरा फैमिली एक साथ इन खास पलों को अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे। 
 

Related News