27 APRSATURDAY2024 9:32:04 PM
Nari

शाहरुख खान को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई एक्टर की Security

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Oct, 2023 10:15 AM
शाहरुख खान को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई एक्टर की Security

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। एक के बाद एक सूपरहिट फिल्में देकर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि वह आज भी बॉलीवुड के बादशाह हैं। पहले 'पठान' और अब उनकी फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है लेकिन शाहरुख की कामयाबी किसी को रास नहीं आ रही। हाल ही में खबर सामने आई है कि शाहरुख की जान को खतरा है। उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसे में मुंबई पुलिस ने एक्टर की सिक्योरिटी बढ़ा दी है और उन्हें y+ सिक्योरिटी दे दी गई है।

किंग खान को आ रहे हैं धमकी भरे कॉल 

मुंबई पुलिस के अनुसार, शाहरुख ने राज्य की सरकार को लिखित तौर पर शिकायत दी थी कि फिल्म पठान और जवान के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। उनकी शिकायत के बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ाकर y+ कर दी है। 

PunjabKesari

अंडरवर्ल्ड गैंगस्टार के निशान पर आए किंग खान 

एक्टर को दी गई Y+ सिक्योरिटी के अनुसार 6 पर्सनल ऑफिसर 5 वेपन्स के साथ हर समय यानी की 24 घंटे किंग खान के साथ रहेंगे। पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक्टर की जान को खतरा है। शाहरुख की फिल्म 'पठान' और 'जवान' हिट होने के बाद से ही वह अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टार के निशान पर हैं। इससे पहले सिर्फ उनके पास 2 पुलिस वाले ही सिक्योरिटी के तौर पर थे। किंग खान को मिली सिक्योरिटी का खर्चा वह खुद उठाएंगे और इसका भुगतान वह महाराष्ट्र सरकार को करेंगे।

PunjabKesari

सलमान के पास भी है Y+ सिक्योरिटी 

गौरतलब है कि पिछले साल बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बिश्नोई गैंग से धमकी भरे कॉल मिलने के बाद उन्हें भी Y+ सिक्योरिटी मिली थी। वहीं किंग खान का मुंबई के अंडरवर्ल्ड के साथ टकराव भी रहा है और उन्हें खतरों का सामना करने के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म 'जवान' की खूब तारीफ की थी और गैंगस्टरों के खतरों के साथ चुनौतियों पर काबू पाने और दृढ़ संकल्प के लिए एक्टर की भी खूब तारीफ की थी।

PunjabKesari

 

Related News