19 APRFRIDAY2024 7:52:53 PM
Nari

माधुरी दीक्षित ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा खास मैसेज, हर बच्चे के लिए जरूरी है यह सीख

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Mar, 2021 03:03 PM
माधुरी दीक्षित ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा खास मैसेज, हर बच्चे के लिए जरूरी है यह सीख

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कभी वह पति के साथ तो कभी बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का बेटा 18 साल का हुआ है। इस संबंध में माधुरी ने एक पोस्ट भी शेयर की है और बेहद प्यारे मैसेज से बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है। बेटे के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने बचपन और लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं।

लिखा यह खास मैसेज

अपने जिगर के टुकड़े के लिए माधुरी ने खास मैसेज लिखते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है । शेयर की गई पोस्ट में माधुरी ने लिखा है, ' मेरा बेटा अब आधिकारिक तौर पर एक एडल्ट हो गया है। 18वें जन्मदिन की शुभकामनाएं अरिन। बस इतना याद रखना कि आजादी के साथ जिम्मेदारियां भी आती हैं। आज से दुनिया तुम्हारे आनंद के लिए है, सुरक्षित रहो और अपनी चमक बिखेरो। इस सफर में तुम्हें जो भी अवसर मिलें उन्हें बेहतर तरीके से पूरा करो और जिंदगी का पूरा लुत्फ उठाओ। आशा है, तुम्हारा ये सफर यादगार रोमांच हो। लव यू!'

PunjabKesari

हर मां को देनी चाहिए बच्चों को यह सीख

ऐसा देखा जाता है कि जब बच्चे 18 साल के होते हैं तो वह खुद को माता-पिता से भी उपर समझने लगते हैं। यह समय चाहे उनके लिए खास हो क्योंकि एक तरह से यह आजादी भरा समय होता है लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप आजदी के चक्कर में जिममेदारियां ही भूल जाएं और बच्चों भी अपनी सीमा लांघ दें। माधुरी ने भी अपने बेटे को विश करते हुई यह सीख दी कि चाहे आजादी मिली है लेकिन जिम्मेदारियां भी साथ में बढ़ी हैं और यह सीख हर मां-बाप को अपने बच्चों को देनी चाहिए।

फिल्मों के साथ-साथ बच्चों के साथ भी करती हैं टाइम स्पेंड

अकसर लोगों को लगता है कि बी टाउन की एक्ट्रेस अपने करियर के लिए परिवार तक भूल जाती हैं लेकिन इस संबंध में माधुरी ने एक अलग पहचान बनाई है। माधुरी ने अपनी एक्टिंग लाइन को भी साथ-साथ मैनेज किया और तो और अपने बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए और उनके साथ समय बिताने के लिए फिल्मों से भी थोड़ी देर के लिए दूर बना ली। आज भी वह अपने बच्चों के साथ कभी नृत्य करती दिखाई देंगी तो कभी मस्ती करती।

बेहद यंग लग रही माधुरी

PunjabKesari

अब भई बात तस्वीरों की करें तो माधुरी 18 साल पहले की तस्वीर में भी उतनी ही यंग दिख रही थी जितनी वह 18 साल की बाद की तस्वीर में दिख रही हैं। उनके चेहरे पर ग्लो और शाइन भी साफ नजर आ रहा है। माधुरी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है और फैंस के साथ-साथ कईं सेलेब्स भी उन्हें विश कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Related News