23 APRTUESDAY2024 10:51:23 AM
Nari

3-3 शादियों के बाद भी अकेला है महमूद का बेटा, खुद ही कहा मैं एक शादी पर टिकने वाला नहीं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Nov, 2020 05:21 PM
3-3 शादियों के बाद भी अकेला है महमूद का बेटा, खुद ही कहा मैं एक शादी पर टिकने वाला नहीं

अपनी खूबसूरत सिंगिंग से फैंस के दिलों में छा जाने वाले लकी अली कभी तो फैंस के सामने आ जाते हैं तो कभी वह महीनों दूर रहते हैं। हाल ही में वह एक बार फिर चर्चा में आ गए और इसका कारण है उनका वायरल वीडियो। जिसमें वह ओ सनम गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। लकी अली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लकी अली अपने संगीत से सबके चेहरे पर तो मुस्कान ला देते हैं लेकिन उनकी अपनी जिंदगी सुनी है। 3 शादियों के बाद भी लकी अली आज इस उम्र के पड़ाव पर अकेले हैं। 

PunjabKesari

पहली एलबम को लोगों ने किया पसंद 

लकी अली दिग्गज अभिनेता महमूद के बेटे हैं लेकिन खबरों की मानें तो लकी अली के पिता के साथ कुछ खास संबंध नहीं थे। वहीं बात अगर उनके काम की करें तो लकी अली की पहली एलबम को लोगों ने बहुत पसंद किया था और इसी में काम करने वाली एक्ट्रेस मेघन जेन मकक्लियरी से लकी ने पहली शादी की। दोनों के दो बच्चे हुए लेकिन किसी कारण के चलते दोनों अलग हो गए। 

फिर पर्शियन महिला से हुआ प्यार 

पहली शादी के तलाक के बाद लकी कुछ दिनों अकेले रहे लेकिन इसके बाद उन्हें पर्शियन महिला से प्यार हो गया। इनाया नाम की इस महिला से लकी ने दूसरा निकाह किया। दोनों के दो बच्चे हुए लेकिन लकी और इनाया की ज्यादा देर तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए और एक दूसरे को तलाक दे दिया। 

टूट गई तीसरी शादी भी 

PunjabKesari

इसके बाद लकी का दिल आया ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ पर। दोनों की मुलाकात हुई और देखते देखते ही प्यार हो गया। दोनों के बीच इतना गहरा प्यार चड़ा कि बात शादी तक पहुंच गई और दोनों ने फैसला लिया एक दूसरे का होने का। केट लकी अली से 25 साल छोटी थीं। शादी के बाद केट ने अपना नाम भी बदल लिया था और आयशा अली रख लिया था लेकिन लकी अली की तीसरी शादी भी नहीं चल पाई और यह रिश्ता भी टूट गया। 

हालांकि अपने एक इंटरव्यू में लकी अली ने खुद कहा था कि उनकी सारी पत्नियां जानती थीं कि मैं एक औरत और एक शादी पर टिके रहने वाला आदमी नहीं हूं। ये बात उन्होंने खुद अपनी पत्नियों को बताई थीं। उस इंटरव्यू में लकी अली ने ये भी कहा था कि हमारा मजहब हमें रजामंदी से 4 निकाह करने की इजाजत देता है।

PunjabKesari

इन दिनों अकेले रह रहे लकी अली 

खबरों की मानें तो लकी अली इन दिनों बंगलूरू में रह रहे हैं।  उनके साथ बच्चे भी रहते हैं। हालांकि खबरें ये भी है कि वह बॉलीवुड को लेकर लकी खुश नहीं है। 

Related News