28 MARTHURSDAY2024 7:46:02 PM
Nari

लता मंगेशकर ने खो दिया अपना भाई, बोलीं- छोटी बहन को छोड़ के चले गए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jul, 2021 02:20 PM
लता मंगेशकर ने खो दिया अपना भाई, बोलीं- छोटी बहन को छोड़ के चले गए

ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के निधन बाॅलीवुड इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। सेलेब्स एक्टर के अंतिम दर्शन करने के लिए उनके घर  पहुंच रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं सिंगर लता मंगेशकर। लता मंगेशकर दिलीप कुमार के निधन से बेहद दुखी हैं। वह एक्टर को अपना भाई मानती थी। लता मंगेशकर ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। साथ ही अपना दर्द बयां किया है। 

PunjabKesari

सिंगर ने एक के बाद एक कुछ ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में लता मंगेशकर ने लिखा, 'यूसुफ़ भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़ के चले गए। यूसुफ़ भाई क्या गए, एक युग का अंत हो गया। मुझे कुछ सूझ नहीं रहा। मैं बहुत दुखी हूं, नि:शब्द हूं। कई बातें कई यादें हमें देके चले गए।'

 

 

अन्य ट्वीट में लता जी ने लिखा, 'यूसुफ़ भाई पिछले कई सालों से बिमार थे, किसी को पहचान नहीं पाते थे। ऐसे वक़्त में सायरा भाभी ने सब छोड़कर उनकी दिन रात सेवा की है। उनके लिए दूसरा कुछ जीवन नहीं था। ऐसी औरत को मैं प्रणाम करती हूं और यूसुफ़ भाई की आत्मा को शान्ति मिले ये दुआ करती हूं।'

 

 

अपने तीसरे ट्वीट में लता मंगेशकर ने दिलीप कुमार संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक तस्वीर में वह एक्टर को राखी बांधते हुए दिखाई दे रही हैं। 

 

 

बता दें दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने के लिए एक्ट्रेस शबाना आजमी, विद्या बालन, धर्मेंद्र और अनुपम खेर समेत कई सेलेब्स पहुंच रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में शाम 5 बजे किया जाएगा। उनकी अंतिम विदाई में सिर्फ 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे। 

Related News