04 JULMONDAY2022 7:29:47 AM
Nari

लेडी सुपरस्टार नयनतारा आज बनेगी विग्नेश की दुल्हनिया,  शाहरुख खान होंगे शादी में खास मेहमान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2022 10:50 AM
लेडी सुपरस्टार नयनतारा आज बनेगी विग्नेश की दुल्हनिया,  शाहरुख खान होंगे शादी में खास मेहमान

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही है। वह आज अपने मंगेतर विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी।  इस फेमस कपल की शादी में साउथ इंडस्ट्री ही नहीं  बॉलीवुड  इंडस्ट्री के सितारे भी शामिल होंगे।   बॉलीवुड की तरफ से शाहरुख खान का नाम सबसे पहले है, बताया जा रहा है कि वह इस शादी में शामिल होने के लिए चेन्नई आ रहे हैं। 

PunjabKesari
शाहरुख खान हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब कोरोना के बाद उनकी पहली पब्लिक अपीयरेंस होगी, ऐसे में लोगों को उनकी तस्वीरों का बेसर्बी से इंतजार है। शाहरुख के अलावा चिरंजीवी, रजनीकांत और कमल हासन भी शादी में पहुंचर धूम मचा सकते हैं। बताया जा रहा है कि शिवन और नयनतारा ने कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही निमंत्रण भेजा है। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो यह कपल  तिरुमाला तिरुपति मंदिर में शादी करेगा। इसके बाद  फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के लिए चेन्नई में एक ग्रैंड पार्टी की जाएगी। उनकी  वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी की पूरी डिटेल दी गई है। याद हो कि नयनतारा और विग्नेश ने पिछले साल सगाई की थी। 

PunjabKesari

इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो  शेयर की थी, जिसमें वह विग्ननेश के कंधे पर हाथ रखे अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था- मेरी जीवन रेखा को मेरी उंगलियों से बांध दिया। नयनतारा की लव लाइफ भी हमेशा चर्चाओं में रहती है। उनका नाम पहले डायरेक्टर और एक्टर सिलंबरासन राजेंदर के साथ जुड़ा था, लेकिन 2006 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 PunjabKesari

इसके बाद 2008 में उनका नाम प्रभु देवा से जुड़ा। खबरें ये भी थी कि दोनों ने 2009 में सिक्रेटली शादी भी कर ली है और नयनतारा ने प्रभु देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था। नयनतारा के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म लॉयन में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

 
 

Related News