19 MAYSUNDAY2024 4:06:04 AM
Nari

Bollywood के गलैमर में रंगी Kusha Kapila, बी-टाउन दीवाज के फैशन को मात देती हैं कुषा की ये 6 Dresses

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Sep, 2023 07:15 PM
Bollywood के गलैमर में रंगी Kusha Kapila, बी-टाउन दीवाज के फैशन को मात देती हैं कुषा की ये 6 Dresses

कुषा कपिला इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। पहले वह अपनी मूवी 'सूखी' तो अब 'थैंक्स फॉर कमिंग' की प्रमोशन के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस दौरान कुषा कपिला का ड्रेसिंग सेंस भी खूब पसंद किया जा रहा है। कंटेंट क्रिएटर कुषा कपिला की  पहले और अब की लुक में काफी फर्क नजर आ रहा है और वह पहले से काफी फिट हो गई हैं। कुषा का ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है तो चलिए उनकी कुछ लेटेस्ट ड्रेसेज आपको दिखाते हैं।

1. सुखी की प्रमोशन के दौरान कुषा ने हॉट पिंक साड़ी पहनी थी, जिसका ब्लाउज स्लीवलेस था। सिप्पी सितारों से सजी साड़ी के साथ कुषा ने मैचिंग इयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

2. थैंक्यू की प्रमोशन के दौरान कुषा ने रैड मैहरून ड्रेस पहनी थी। क्रॉस सेक्सी ब्लाउज के साथ धोती स्टाइल स्कर्ट और ऊपर मैचिंग लॉन्ग जैकेट। इस ड्रेस में कुषा ने अपने ही गर्ल गैंग को बोल्डनेस में कड़ी टक्कर दी थी।

PunjabKesari

3. आईफा इवेंट में भी कुषा के ड्रेसअप को पसंद किया गया था। आईफा के दौरान उन्होंने दो ड्रेसेज वियर की थी। प्रिंटेड ग्रे कलर के फ्रॉक स्टाइल, ऑफ शोल्डर गाउन में कुषा बेहद खूबसूरत लग रही थी। कुषा की ड्रेस की ही इतनी ग्रेस थी कि इसके साथ उन्होंने मिनिमल एक्सेसरीज वियर की थी।
PunjabKesari
4. आईफा इवेंट के दौरान ही कुषा ने रोहित गांधी राहुल खन्ना का डिजाइन किया केप गाउन वियर किया था। केप जैकेट स्टाइल में ना होकर स्लीव्स के साथ अटैच था। उनका ये ड्रेस भी पसंद किया गया, जो इवेंट और रिसेप्शन पार्टीज के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस है।

PunjabKesari

5. कुषा ने एक बैलून स्लीव्स वाली ब्लू ड्रेस वियर की थी जिसमें वह बला सी खूबसूरत लग रही थी। अगर आप फ्रैंड के साथ एक कंफर्टेबल आउटिंग चाहते हैं तो ऐसी ड्रेस एकदम परफेक्ट हैं।

PunjabKesari

6. कांस में भी इस बार कुषा ने एंट्री मारी थी। इस दौरान उन्होंने एक डॉर्क ऑरेंज ड्रेस पहनी थी। जिसकी स्लीव्स भी बैलून स्टाइल में थी और यह रफ्फल डिजाइन में थी। कुषा का ये कूल लुक भी पसंद किया गया था।

Related News