23 OCTFRIDAY2020 5:24:44 AM
Nari

6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे कुमार सानू

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Oct, 2020 05:41 PM
6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे कुमार सानू

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 में लेजेंड्री सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू काफी अच्छा परफार्म कर रहे हैं। घर में उनके अच्छे दोस्त भी बन गए है। हाल में ही जान ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा शो में शेयर किया। जैस्मिन भसीन, सारा गुरपाल और निक्की तंबोली के सामने जान ने बताया कि जब उनकी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थी, तभी उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे।

जान कुमार सानू ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

जान ने अपनी दुखभरी कहानी सुनाते हुए कहा, मेरे लिए, मेरी मां ने ही अकेले पेरेंट्स की भूमिका निभाई। वह मेरे लिए मां भी हैं और पिता भी। जब मेरी मां छह महीने की प्रेग्नेंट थीं तो पापा उन्हें छोड़कर चले गए थे। दोनों का तलाक हो गया था। बचपन से लेकर अब तक मेरा जीवन केवल उनके साएं में ही बीता है। मेरी परवरिश में पिता का हाथ नहीं रहा। बिग बॉस में एंट्री करने से पहले मैं इस बात को लेकर बेहद चिंतित था कि मेरी मां का ख्याल कौन रखेगा। इसके साथ ही जान कुमार ने कहा है कि 'मुझे लगता है कि प्यार केवल एक व्यक्ति के साथ होता है और हमें केवल एक व्यक्ति के साथ होना चाहिए। मैं अपनी मां की तरह हूं।'

एक्ट्रेस की वजह से पिता ने मां को दिया था छोड़

बता दें कि कुमार सानू साल 1994 में अपनी पहली पत्नी रीता से अलग हो गए थे। खबरों की माने तो इनके रिश्ता टूटने की वजह एक एक्ट्रेस थी। उस वक्त कुमार सानू का नाम एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि मीनाक्षी शेषाद्रि और कुमार सानू एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। शादीशुदा कुमार सानू की पत्नी को जब यह बात चली तो उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया और इसका जिम्मेदार मीनाक्षी को ठहराया गया। उस वक्त मीनाक्षी ने चुप्पी ही साधे रखी जिससे इन अफवाहों को और बल मिला जिनमें कहा गया कि उनकी वजह से कुमार सानू का तलाक हुआ हालांकि कुमार सानू और मीनाक्षी का रिश्ता भी आगे नहीं बढ़ा।

कुछ वक्त बात कुमार सानू ने सलोनी से दूसरी शादी की, जिससे उनकी दो बेटियां है। वही 26 साल के जान कुमार का असली नाम जायेश भट्टाचार्या है। वे क्लासिकल ट्रेंड सिंगर हैं। अपनी गायिकी की शुरुआत जान ने 3 साल की उम्र में कर ली थी। उसके बाद 7 साल की उम्र में उन्होंने क्लासिकल संगीत सीखना शुरू किया। उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में  'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म के गानों से की थी। जान ने आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' के गाने 'बम बम बोले' में अपनी आवाज दी है।

बता दें, जान के बिग बॉस में आने से पहले उनके पिता कुमार सानू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने वीडियो में अपने सभी फैन्स से अपील की थी कि उनके बेटे को विनर बनाया जाए। सिंगर ने कहा था कि वो ये चाहते हैं कि उनके फैंस उनके बेटे को सपोर्ट करें। उन्होंने ये भी कहा कि जान आपके आशीर्वाद से जीतकर लौटेंगे, उन्हें पूरा विश्वास है। वो बहुत अच्छे सिंगर हैं। बहुत अच्छा गाते हैं। बिग बॉस के घर की बात करें तो शो में जान को लोग काफी पसंद कर रहे है लेकिन अब देखना होगा कि वह कब तक घर में रहते हैं।


 

Related News