08 MAYWEDNESDAY2024 2:34:59 PM
Nari

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में नजर आने वाले छोटे सरदार ने रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jan, 2021 11:53 AM
फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में नजर आने वाले छोटे सरदार ने रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

 'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ' ये डायलॉग आज कोई भी सुनता है तो आपके दिमाग में पहला ख्याल उस छोटे से सरदार का आता है जिसने ये डायलॉग बोला था। फिल्म  'कुछ कुछ होता है' में अपनी एक्टिंग से कमाल दिखाने वाले छोटे सरदार जी आज इतने बड़े हो गए हैं कि उन्होंने शादी कर ली है। इस खबर के बाद आपको भी एक बार झटका लगा होगा। 

PunjabKesari

शादी के बंधन में बंधे परजान दस्तूर

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है में साइलेंट सरदार किड के रोल में नजर आने वाले परजान दस्तूर शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। 

गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ से की आदी 

आपको बता दें कि परजान ने ट्रेडिशनल पारसी तरीके से शादी की है। वह लंबे समय से गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में थे। हाल ही में वह शादी के बंधन में बंधे हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

देखिए तस्वीरें 

PunjabKesari

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं परजान 

बता दें कि परजान 'कभी खुशी कभी गम' और 'मोहब्बतें' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फैंस का बेहद प्यार मिला। उनके द्वारा किए गए रोल को फैंस आज भी नहीं भूल पाते हैं। वहीं फैंस परजान को शादी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

Related News