04 AUGTUESDAY2020 2:44:59 AM
Nari

कपिल के शो से अलग हुए कृष्णा-भारती, कॉमेडियन ने कहा- अपना नया शो ला रहा हूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jul, 2020 05:17 PM
कपिल के शो से अलग हुए कृष्णा-भारती, कॉमेडियन ने कहा- अपना नया शो ला रहा हूं

कोरोना महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं लोगों ने कपिल शर्मा के शो को बहुत मिस किया। लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाने के लिए लौट रहे हैं। मगर इसी बीच खबर सामने आई है कि कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह एक नया शो लाने वाले हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। भारती के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा, 'लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटे। हर दस मिनट के बाद सैनिटाइज़िंग कर रहे हैं। हर लंच या डिनर में कपड़ों को बार-बार धोया जा रहा है। स्टाफ पूरी तरह से पीपीई किट से कवर है और हम से दूरी बनाए रखता है। यह हमारा आने वाला शो 'फनहित में जारी।''

 

कृष्णा की इस पोस्ट को देखकर यही लग रहा है कि उन्होंने और भारती ने कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया है। हर कोई उनसे यह जानना चाह रहा है कि उनके और कपिल के बीच कोई झगड़ा हुआ है। 

PunjabKesari

बता दें 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में दिखाई देते हैं। जबकि भारती को अलग-अलग किरदार निभाते देखा गया है। दोनों का ये शो भारती के पति जो एक राइटर हैं उनके प्रोडक्शन हाउस में बनाया जा रहा है।

Related News