20 AUGSATURDAY2022 8:26:26 AM
Nari

हाइवे पर खली का हाईवोल्टेज ड्रामा, I D मांगने पर टोल कर्मी को जड़ दिया थप्पड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2022 05:20 PM
हाइवे पर खली का हाईवोल्टेज ड्रामा, I D मांगने पर टोल कर्मी को जड़ दिया थप्पड़

पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान दलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली विवादों में फंस गए हैं। उन पर टोल कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। हालांकि खली ने सभी आरोपाें को खारिज करते हुए कहा- उनके साथ टोल प्लाजा कर्मियों ने दुर्व्यवहार किया है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। 


वायरल वीडियो में खली कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं और एक शख्स उनसे यह कहता सुनाई दे रहा है कि लड़के को थप्पड़ क्यों मारा? वीडियो में देख सकते हैं खली और टोल कर्मियों के बीच जमकर बहस चल रही है। हालांकि इस पूरे क्लिप में पूर्व पहलवान पथकर कर्मी को थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं।

PunjabKesari
इस घटना के बाद खली ने लाधोवाल टॉल प्लाजा के कर्मियों पर उन्हें ‘‘ब्लैकमेल’’ करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार को घटी जब राणा पंजाब के जालंधर से हरियाणा के करनाल जा रहे थे। लाधोवाल थाने के एक अधिकारी ने  बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दर्ज करायी है। वीडियो में टॉल प्लाजा के एक कर्मी को पूर्व पहलवान से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जब उसके एक साथी ने उनसे पहचान पत्र मांगा तो उन्होंने उसे थप्पड़ क्यों मारा।

PunjabKesari
पथकर कर्मी ने राणा से कहा, ‘‘ आपसे अपना पहचान पत्र दिखाने को कहा गया, पहचान पत्र दिखाइए। उस पर खली ने कहा, तुम मुझे ब्लैकमेल कर रहे हो। कर्मी कहता है-‘हम आपको ब्लैकमेल नहीं कर रहे। आपने उसे थप्पड़ क्यों मारा। यदि आपके पास पहचान पत्र है तो दिखाइए। राणा ने कहा- मेरे पास पहचान पत्र नहीं है। 

PunjabKesari
इसी बीच वाहन को वहां से भागने से रोकने के लिए एक बैरीकेड लगा दिया गया। तब खली अपनी कार से निकलकर बाहर आए एवं धक्का मारकर बैरीकेड एकतरफ कर दिया और पथकर कर्मी की उन्हें रोकने की कोशिश व्यर्थ हो गयी। क्लिप में दोनों पक्ष अपना-अपना दावा रखते हुए सुने जा सकते हैं।
 

Related News