19 SEPTHURSDAY2024 6:40:17 AM
Nari

पति विक्की संग कैजुअल लुक में दिखी कैटरीना, बिना मेकअप में भी लगी बेहद खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Aug, 2024 10:31 AM
पति विक्की संग कैजुअल लुक में दिखी कैटरीना, बिना  मेकअप में भी लगी बेहद खूबसूरत

बी-टाउन के कपल  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैन उस समय खुशी से झूम उठे, जब उन्हें मंगलवार देर रात फिल्म निर्माता जोया अख्तर के मुंबई स्थित आवास से बाहर निकलते देखा गया। दोनों काफी लंबे समय के बाद एक साथ दिखाई दिए ऐसे में कपल को कैमरे में कैद करने का किसी ने मौका नहीं छोड़ा। 

PunjabKesari

कैटरीना और विक्की  जोया के घर से बाहर निकलते समय बहुत खुश दिखाई दिए, उनके साथ कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ भी थीं।विक्की जहां काली पैंट और जूतों के साथ सफेद टी-शर्ट पहने हुए, मुस्कुराते हुए सीढ़ियों से उतरते हुए दिखाई दिए। वहीं कैटरीना काले रंग की स्वेटशर्ट और जींस में नजर आई। 

PunjabKesari

हर बात की तरह इस बार भी कैटरीना के खुले कपड़ों ने लोगों का ध्यान खींच लिया। उन्होंने भी बाहर निकलते वक्त पैपराजी को एक प्यारी सी स्माइल दी। जब कटरीना गाड़ी के पास पहुंची तो विक्की कार के दरवाज़े के पास खड़े थे। वेन्यू से बाहर निकलते समय, कपल को मुस्कुराते और हंसते हुए देखा गया। 

PunjabKesari
अपनी कार के अंदर से भी कैटरीना ने पैपराज़ी को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। लोगों इस कपल की तारीफ कररते नहीं थके रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  " बिना मेकअप के भी कैटरीना, बहुत खूबसूरत लगती हैं।" एक अन्य ने लिखा-, "राजा और रानी, ​​सुंदर और प्यारे और हॉट और क्यूट कपल।" 

Related News