28 APRSUNDAY2024 12:22:33 AM
Nari

लड़की को गंजा कर बाजार में घुमाने के मामले में नीरू बाजवा का पाेस्ट, लिखा- वाहे गुरु

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Jan, 2022 03:47 PM
लड़की को गंजा कर बाजार में घुमाने के मामले में नीरू बाजवा का पाेस्ट, लिखा- वाहे गुरु

दिल्ली के कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की के साथ गैंगरेप और मारपीट का मामला सुन किसी भी भी दिल दहल जाए।  कस्तूरबा नगर में  महिलाओं की आंखों के सामने एक महिला का सामूहिक दुष्कर्म किया गया, इसके बाद पीड़िता को गंजा करके उसके मुंह पर कालिख पोतकर मोहल्ले में जुलूस निकाला। पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा ने भी इस घटना पर दुख जताया  है। 

PunjabKesari
घटना के कई वीडियाे आए सामने

नीरू ने इस घटना से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर लिखा- वाहे गुरु, कोई शब्द नहीं। यह पूरी घटना 26 जनवरी यानी कि गणतंत्र दिवस की है। महिला आनंद विहार में अपने पति के घर पर थी जब आरोपियों ने उसका अपहरण किया। इस घटना का वीडियो भी आया है, जिसमें तीन-चार महिलाएं और एक लड़की पीड़िता को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। विरोध करने पर पीड़िता से मारपीट करते और बाल खींचते आरोपी दिख रहे हैं।

 

डंडों से की गई पिटाई 

पीड़िता को ऑटो में बिठाया जाता है। कस्तूरबा नगर लाने के बाद एक नाबालिग पाइप से तो एक महिला डंडे से पीड़िता को बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं। वह दहाड़े मार-मार कर चीखत रही है लेकिन कोई उसकी मदद को सामने नहीं आया। एक लड़की  पीड़िता को नंगा करने को कह रही है। एक महिला कैंची लेकर बाल काटना शुरू कर देती है।

PunjabKesari

किसी ने नहीं की मदद 

पीड़िता हाथ जोड़ कर माफी मांगती है तो मुख्य आरोपी अपने मृतक नाबालिग बेटे का नाम लेती है और उसकी दीवार पर टंगी फोटो की तरफ इशारा करके कहती है कि बोल तुझे मेरे बेटे की जरूरत थी। पुलिस की मानें तो एक लड़के ने पिछले साल नवंबर में आत्महत्या कर ली थी और उसका परिवार अब युवती को इसका जिम्मेदार ठहरा रहा है। उनका आरोप है कि लड़की के कारण ही लड़के ने आत्मघाती कदम उठाया। उससे बदला लेने के लिए उन्होंने कथित तौर पर लड़की को अगवा किया। वे उसे सबक सिखाना चाहते थे।

 

स्वाति मालीवाल ने किया विरोध 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, “कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहनाकर पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी महिला पुरुषों को गिरफ्तार किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।”मालीवाल ने युवती से मुलाकात की और कहा कि उसके पूरे शरीर पर घाव हैं।

PunjabKesari
घर ले जाकर पीड़िता से की मारपीट 

 पुलिस ने सामूहिक बलात्कार के आरोपों का खंडन किया और कहा कि युवती के परिचितों ने उसका यौन शोषण किया जो उसके पड़ोसी हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें बुधवार दोपहर एक बजकर 18 मिनट पर घटना के बारे में कॉल प्राप्त हुई। युवती को आनंद विहार से कस्तूरबा नगर ले जाया गया। पुलिस ने उसे आरोपियों के घर से बचाया। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में युवती ने कहा कि उसके मायके के पास रहने वाले परिचितों ने उसका अपहरण किया। शिकायत के अनुसार, वे लोग युवती को अपने घर ले गए और कथित तौर पर उससे मारपीट की।


लड़की का मुंडवाया गया सिर

युवती का आरोप है कि उसका यौन शोषण किया गया, सिर मुंडवाया गया और जबरन जूते-चप्पल की माला पहनाई गई। इसके बाद आरोपियों ने युवती को सबके सामने सड़क पर घुमाया। घटना से संबंधित कथित वीडियो में युवती को सड़क पर लोगों के साथ चलते देखा जा सकता है। वीडियो में कुछ महिलाएं युवती को अपशब्द कह रही हैं और कुछ लोग पीछे से सीटी बजा रहे हैं।


 

Related News