27 MAYWEDNESDAY2020 3:55:25 PM
Nari

इमोशनल पल! दूर खड़ी देखते रही पर नहीं पोंछ पाई बेटी के आंसू

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Apr, 2020 07:27 PM
इमोशनल पल! दूर खड़ी देखते रही पर नहीं पोंछ पाई बेटी के आंसू

बेंगलौरः कोरोना वायरस के केस जहां तेजी से भारत में बढ़ रहे हैं, वहीं बहुत से भारतीय डॉक्टर व नर्सेस अपनी जान की परवाह किए बिना कोरोना मरीजों के इलाज व देखभाल में लगे हैं लेकिन क्या कभी आपने यह सोचा कि डाक्टर्स के परिवारवालों पर इस समय क्या गुजर रहा होगा। वायरस के चलते घरवालों को इंफेक्शन ना हो डाक्टर्स घरवालों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन इसी बीच दिल झकझोरने वाला एक वाक्या कर्नाटका की एक नर्स के साथ हुआ जिसे देख हर शख्स की आंखें नम हो जाएगी। 
PunjabKesari, Crying Daughter, Nari punjabkesari

दरअसल, कर्नाटक के बेलगावि इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस में बतौर नर्स काम करने वाली स्वास्थकर्ता सुगंधा व उनकी रोती बेटी का एक भावात्मक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पिता के साथ मोटरबाइक पर बेटी दूर से मां को देख रो रही हैं वहीं सुगंधा की आंखें भी नम है। लेकिन मां बेटी के आंसू रोकने में असमर्थ है क्योंकि इस समय वह कोरोना मरीजों का इलाज कर रही हैं  जिसके चलते वह पिछले 15 दिनों में अपने परिवार से दूर हैं। सुगधा का बेटी व पति को दूर से देखने का यह भावुक पल हर किसी के दिल को झकझोर रहा है।

मां बेटी के इस 29 सेकंड के इस वीडियो को कर्नाटक के चीफ मिनिस्टर बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने ट्वीट के जरिए शेयर किया। उन्होंने अपनी ऑडियो व सुगंधा की फोन पर की बातचीत की ऑडियो भी शेयर की, जिसमें वह सुगंधासे कहते हैं कि इस मुश्किल की घड़ी वह वह परिवार वह अपने बच्चे को छोड़ अपना कर्तव्य निभा रही हैं। कृप्या धीरज बंधाए रखें, जल्दी ही सब ठीक होगा। गॉड ब्लेस यू।

PunjabKesari, Karnatka Nurse, Nari punjabkesari


सगुंधा जैसे कई लोग जो इस समय कोरोना योद्धा बन मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इनकी यह लगन- जान जोखिम में डाल रहे हैं इनके इस कार्य में अपना सहयोग दें। घर पर रहें सुरक्षित रहें ताकि इस वायरस की चेन को तोड़ा जा सकें। 

Related News