20 APRSATURDAY2024 9:59:01 AM
Nari

Fashion Trend: करिश्मा की तरह क्या आपने ट्राई किया ज्वैलरी अटैच मास्क?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Sep, 2020 04:56 PM
Fashion Trend: करिश्मा की तरह क्या आपने ट्राई किया ज्वैलरी अटैच मास्क?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना कभी अपने ब्रेकअप तो कभी अपने फैशन को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। यंग गर्ल्स भी करिश्मा के ड्रैसअप से खूब इंस्पिरेशन लेती हैं। मगर, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

PunjabKesari

दरअसल, इंस्टाग्राम पर चर्चा में बनी करिश्मा की ये तस्वीरें ड्रैसअप नहीं बल्कि मास्क को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा अजीबो-गरीब मास्क पहनें नजर आ रही हैं। उन्होंने ज्वैलरी अटैक फेस मास्क पहना है, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट फ्रेम ब्राउन शेड्स लगाए हुए हैं, जो उन्हें कूल लुक दे रहे हैं।

PunjabKesari

मास्क के साथ अटैच्ड एक्सेसरी कैरेमल कैफे कलर की है, जो लेदर बेल्ट से अटैच की गई है। Tanned ब्रैंड का यह मास्क 2340 रुपए का है, जो ऑफिशल वेबसाइट से मिल जाएगा।

PunjabKesari

स्ट्रेटकट नेकलाइन और ब्रॉड स्ट्रैप स्लीव्स वाली रेड एंड व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन की गिंगम ड्रेस में करिश्मा खूब जच रही है। ड्रेस में लोअर बस्ट करिश्मा की परफेक्टली हाईलाइट कर रहे हैं। ड्रेस के नीचे रफल और ऐ-सिमेट्रिकल डिजाइन एक्ट्रेस के स्टाइल स्टेटमेंट को ओर भी बढ़ा रहे हैं।

PunjabKesari

ज्वैलरी की बात करें तो करिश्मा ने इसके साथ सिर्फ एक इवल आई पेंडेंट और सिल्वर चेन वियर की है। इसके साथ ही एक तस्वीर में उन्होंने बालों को वेर्व स्टाइल में खुली छोड़ा है तो दूसरी में बर्न बनाया है।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो दोनों ही तस्वीरों में वह मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट कलर के शूज पहनें हुए हैं, जो उनके लुक को कूल दिखा रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब करिश्मा फैशनेबल मास्क में नजर आई हो। वह इससे पहले भी बटरफ्लाइ मास्क और ड्रैस के साथ मैचिंग स्टाइलिश मास्क में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

Related News