20 APRSATURDAY2024 2:08:42 PM
Nari

Kareena Kapoor को है इस बात का पछतावा! बताईं Working Mother होने की मजबूरियां

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Feb, 2024 05:30 PM
Kareena Kapoor को है इस बात का पछतावा! बताईं Working Mother होने की मजबूरियां

करीना कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक अच्छी मदर भी हैं। उन्हें जब काम से समय मिलता है तो बच्चों के साथ समय बिताती हैं। कई बार वो अपने बटों जेह और तैमूर के स्कूल फंक्शन में भी शामिल होती हैं। हालांकि एक्ट्रेस का मानना है कि वो मां के तौर पर कई बार अपनी जिम्मेदारियों पूरी नहीं कर पा रही हैं। हाल में ही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने वर्किंग मदर की मजबूरियां गिनवा दी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो कई तरह के गिल्ट लिए जीती हैं क्योंकि उनको अपने काम से प्यार है। 

PunjabKesari

करीना को है इस बात का गिल्ट

एक्ट्रेस ने मीडिया से मदरहुड और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने के साथ- साथ पति देव सैफ अली खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा कि मां होने के नाते उन्हें भी बहुत तरह के गिल्ट हैं, जैसे कि वो जहांगीर के पहले कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। लेकिन फिर वो खुद को समझाती हैं कि उन्हें पता है कि अगले साल जब वो परफॉर्म करेगा तो वह वहां होंगी।

PunjabKesari

मदरहुड पर कही बड़ी बात

करीना का कहना है कि जेह सिर्फ 3 साल का है और इसलिए वो हर पल उसके पास रह कर देखना चाहती है कि वो क्या कर रहा है। एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि कई बार खुद से बातें करके खुद को समझना पड़ता है कि कोई बात नहीं, ठीक है।एक्ट्रेस ने कहा कि कहीं ना कहीं वो जानती हैं कि वो इस गिल्ट के साथ नहीं जी सकती हैं। वो जानती हैं कि 24 घंटे वो अपने बच्चों के साथ नहीं रहती हैं, क्योंकि काम पर जाना और एक वर्किंग मदर होना भी वो चीज है, जिसके बिना वो जी नहीं सकती हैं। वहीं अपने बड़े बेटे तैमूर पर वो कहती हैं कि शायद वो उनकी बातें समझता है और इसलिए वो उन्हें बताती हैं कि वो काम पर जा रही हैं। 

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात ककें तो वो बहुत जल्दी रिया कपूर की फिल्म क्रू में  कृति सेनन और तब्बू के साथ नजर आएंगी।

Related News