14 JULSUNDAY2024 3:52:27 AM
Nari

Kangana ने लगाया दिलजीत पर खालिस्तानियों के समर्थन का आरोप, बोली- 'अगला नंबर तुम्हारा ....'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Mar, 2023 04:00 PM
Kangana ने लगाया दिलजीत पर खालिस्तानियों के समर्थन का आरोप, बोली- 'अगला नंबर तुम्हारा ....'

बॉलीवुड की कॉट्रोवर्शियल स्टार कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बोल से अकसर तहलका मचाती रहती है और एक बार फिर उन्होनें ऐसा ही किया है। उन्होंने इस बार सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पर हमला किया है। एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर अमृतपाल सिंह के मामले से जुड़ी पोस्ट शेयर की है और उस पर दिलजीत को भी टैग करते हुए इनडायरेक्ट तरीके से उनपर 'खालिस्तानियों को सपोर्ट' करने के लिए तंज कसा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

PunjabKesari

कंगना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे सबसे पहले स्विगी इंडिया ने पोस्ट किया था। इसमें कई प्रकार की दालों को दिखाया गया था जिस पर 'पल्स आई पल्स' लिखा हुआ था। उन्होंने अपने ट्वीट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा 'बस कह रही हूं'। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खालिस्तान स्टिकर जोड़ा, जिसमें क्रॉस आउट शब्द था। उन्होंने कहा, "दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आ गई पोल्स।"

PunjabKesari

'अगला नंबर तुम्हारा है...'   कंगना

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी उन्होंने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को याद रहे कि अगला नंबर तुम्हारा है, पोल्स आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब मेहंगी पड़ेगी। आप अगले हैं, पुलिस यहां है। अब कोई भी अपनी मनमानी नहीं कर सकता है। देश को धोखा देना या इसके टुकड़े करना चाहते हैं, आपको बहुत समय लगेगा।''

PunjabKesari

बता दें कि पंजाब पुलिस द्वारा शनिवार  को अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ अभियान शुरु करने के बाद कंगना के ये पोस्ट आए हैं। पुलिस ने कहा कि मामले में अब कुल 114 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं और आईएसआई एंगल और विदेश फंडिंग का गहरा संदेह है। 2020 में लुधियाना के कंग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दिलजीत पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया। दिलजीत ने जवाब दिया था, मैं एक भारतीय करदाता हूं जो हमेशा जरुरत के समय देश और पंजाब देश और पंजाब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा हूं।

ऐसे शुरू हुई कंगना-दिलजीत की लड़ाई

बता दें कि कंगना और दिलजीत की लड़ाई तीन साल पुरानी है। हुआ ये था कि जब कंगना ने किसान आंदोलन में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान कर ली थी और उसे बिलकिल बता दिया था जो कि शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन में शामिल थी। तभी इनके बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई थी।

PunjabKesari

Related News