16 MAYTHURSDAY2024 11:27:06 AM
Nari

द्रोपदी से की गई कंगना की तुलना, दीवारों पर लगे एक्ट्रेस के 'चीरहरण' वाले पोस्टर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Sep, 2020 04:04 PM
द्रोपदी से की गई कंगना की तुलना, दीवारों पर लगे एक्ट्रेस के 'चीरहरण' वाले पोस्टर

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इस विवाद के शुरू होने के बाद बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए बुल्डोजर के हवाले कर दिया था। जिसके बाद दो हिस्सों में बंटे लोग जहां एक तरफ कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके खिलाफ बोल रहे हैं। अब इसी बीच एक नया विवाद खड़ा हो गया है। 

PunjabKesari

कंगना का द्रोपदी अवतार

काशी के वकील श्रीपति मिश्रा ने संपूर्णानंद इलाके में कंगना के पोस्टर लगाए हैं। दीवारों पर लगाए गए पोस्टर में कंगना को द्रोपदी के रूप में दिखाया गया है। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे दुशासन के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उद्धव ठाकरे को कंगना का चीरहरण करते हुए दिखाया गया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्रीकृष्ण के रूप में उनकी रक्षा कर रहे हैं। संजय राउत को भी पोस्टर में बैठे दिखाया गया है। 

PunjabKesari

महारष्ट्र सरकार को बताया कौरव सेना 

श्रीपति मिश्रा ने पोस्टर को लेकर कहा कि शिवसेना और कंगना के बीच चल रहे विवाद में महारष्ट्र सरकार कौरव सेना का काम कर रही है। जबकि सिर्फ पीएम मोदी ही देश में महिलाओं की रक्षा कर सकते हैं। हालांकि श्रीपति मिश्रा ने बाद में यह पोस्टर हटा दिया था।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुबंई आने के लिए मना किया था। दोनों की इस जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने बीते दिनों मुंबई में स्थित कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए बुल्डोजर के हवाले कर दिया था। जिसके बाद कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

Related News