04 MAYSATURDAY2024 9:16:06 PM
Nari

अब राजनीति में धाक जमाएंगी Kangna Ranaut, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Nov, 2023 12:06 PM
अब राजनीति में धाक जमाएंगी Kangna Ranaut, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने बेबाक बयानों के चलते वह फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। हाल में कंगना ने एक ऐसी बात बोल दी है जिसके चलते वह फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर में भगवान शिव के दर्शन किए हैं। ऐसे में वहां पर उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए अपना चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। कंगना रनौत ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने चाहा तो जरुर चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में एक्ट्रेस के इस बयान के बाद से अब हिमाचल प्रदेश की राजनीति में खलबली मच गई है। क्योंकि एक्ट्रेस मनाली की रहने वाली हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह यहीं से चुनाव लड़ सकती हैं। आपको बता दें कि मनाली हिमाचल प्रदेष के मंडी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

बीजेपी की तरफ है कंगना का झुकाव 

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब एक्ट्रेस कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की बातें चल रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस साल 2021 में हुए उपचुनाव के दौरान भी कंगना के इसी सीट पर चुनाव लड़ने की चर्चा थी। हालांकि उस समय कांग्रेस को टिकट दे दी गई थी। एक्ट्रेस किसी पार्टी की सदस्य नहीं हैं लेकिन उनका झुकाव साफ तौर पर बीजेपी की ओर है। वह खुले मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के समर्थन में बात करती हुई नजर आती रहती हैं। ऐसे में इस बात को समझा जा सकता है कि यदि कंगना टिकट की दावेदारी करेंगी वह दावेदारी बीजेपी से ही होगी। 

PunjabKesari

सोमनाथ में नतसमस्तक हुई एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोमनाथ के दर्शन करने गुजरात पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने भोलेनाथ की पूजा की ओर उनका अभिषेक भी किया। जलाभिषेक होने के बाद सोमनाथ ट्रस्ट के पुजारी ने एक्ट्रेस को चंदन का तिलक लगाकर खेस ओढ़कर आशीर्वाद भी दिया। आशीर्वाद में एक्ट्रेस को मंदिर का प्रसाद भी दिया गया है। सोमनाथ मंदिर के बाद एक्ट्रेस ने श्रीकृष्ण मोक्ष भूमि के दर्शन भी किए हैं। यह मंदिर सोमनाथ के काफी पास है। आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस धार्मिक यात्रा पर निकली हैं इससे पहले भी वह कई मंदिरों में पूजा करती हुई दिख चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह हाल ही में फिल्म 'तेजस' में नजर आई हैं। यह फिल्म 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। हालांकि पहले दिन फिल्म को फैंस का ज्यादा प्यार नहीं मिला। 

PunjabKesari

Related News