27 OCTWEDNESDAY2021 12:52:54 PM
Nari

हैप्पी बर्थडे Gorgeous...गिले शिकवे भुलाकर कंगना ने  करीना कपूर को किया Wish

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2021 04:18 PM
हैप्पी बर्थडे Gorgeous...गिले शिकवे भुलाकर कंगना ने  करीना कपूर को किया Wish

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर  एक्ट्रेस करीना कपूर मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर  फैंस समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स उन्हें सोशल  बर्थडे विश कर रहे हैं। अपने तीखे बयानो को लेकर मशहूर कंगना रनौत ने भी करीना को अपने अंदाज में विश किया। 

PunjabKesari
कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना कपूर की तस्वीरों का कोलाज पोस्ट करते हुए लिखा- ,”हैप्पी बर्थडे मोस्ट गोर्जियस.”। अपने विश कैप्शन में उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शमिल किया है। कंगना द्वारा जारी की गई तस्वीरों में  करीना के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में ये दोनों  एक्ट्रेस फिल्म ‘द इनकार्नेशन- सीता’ में देवी सीता के किरदार को लेकर चर्चाओं में थी। 

PunjabKesari

देवी सीता का किरदार पहले करीना कपूर खान को मिलने वाला था, लेकिन बाद में ये रोल कंगना रनौत के पास चला गया था। फिल्म की निर्माता ने इस किरदार को लेकर कहा था कि एक महिला के रूप में, मैं वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल कर बनने वाली हमारी शानदार फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' से  कंगना रनौत के जुड़ने पर बेहद खुश हूं। 

PunjabKesari
कहा गया था कि  कंगना एक भारतीय महिला की भावनाओं का प्रतीक हैं। कंगना निडर हैं और साहस के साथ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करती हैं। यह समय है कि हम महिलाओं के प्रति प्रत्येक क्षेत्र में समानता का जश्न मनाने के लिए आगे आएं।"
 

Related News