01 JULMONDAY2024 2:18:10 PM
Nari

पंजाब-हिमाचल की तल्खी के बीच कंगना की पर्यटकों से अपील- आप हमारे राज्य में जरूर आएं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jun, 2024 08:12 PM
पंजाब-हिमाचल की तल्खी के बीच कंगना की पर्यटकों से अपील- आप हमारे राज्य में जरूर आएं

इन दिनों पंजाब और हिमाचल के बीच कुछ ठीक नहीं चल नहीं चल रहा है। इन दोनों पड़ोसी राज्यों के इस तरह बिगड़ते रिश्ते से हर कोई परेशान है। पर्यटन सीजन के दौरान हर साल भारी संख्या में लोग हिमाचल घूमने जाते हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों राज्यों के टैक्सी चालकों के बीच तकरार की खबरें सामने आ रही है। अब इस मुद्दे को लेकर  मंडी से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी चिंता जाहिर की है।

PunjabKesari
कुछ समय से पंजाब के पर्यटकों और हिमाचल के स्थानीय लोगों के बीच  जंग छिड़ी हुई है। कुछ दिन पहले  कांगड़ा जिला के नूरपूर में  कुछ लोगों ने पर्यटकों की गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। वहीं पंजाब में भी कई टैक्सी चालकों पर भी हमला किया गया। ऐसे में हिमाचल के लोग पंजाब और पंजाब के लोग हिमाचल जाने से डर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसे में कंगना रनौत ने कंगना ने लोगों से हिमाचल आने की अपील की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  पर लिखा- हम उन लोगों को पाकर खुश हैं जो हिमाचल और इसके लोगों से प्यार करते हैं और उनकी सराहना करते हैं। वह कहती हैं- "सम्मान उनकी भूमि की संस्कृति है, हिमाचल के लोगों ने कभी किसी को परेशान नहीं किया है, आप हमारे राज्य में जरूर आएं और  और अच्छा समय बिताएं" ।

PunjabKesari

दरअसल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर  कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड के बाद पर्यटकों के ये हुड़दंग के मामले ज्यादा बढ़े हैं। माना जा रहा है कि कंगना की बेज्जती का बदला लेने के लिए हिमाचल के लोग पंजाब वालों पर गुस्सा उतार रहे हैं।  सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आ रहे हैं जिसमें  पंजाब के युवक हुड़दंग मचा रहे हैं, ऐसे में हिमाचल के लोगों को अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही है।  

Related News