22 APRTHURSDAY2021 10:59:16 AM
Nari

जिन्हें लक्की मानते हैं करण जौहर उसी ने की थी बेइज्जती, पार्टी छोड़कर जाने को हो गए थे मजबूर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Feb, 2021 04:41 PM
जिन्हें लक्की मानते हैं करण जौहर उसी ने की थी बेइज्जती, पार्टी छोड़कर जाने को हो गए थे मजबूर

बॉलीवुड के जाने-माने प्रॉड्यूसर करण जौहर और एक्ट्रेस काजोल के बीच काफी गहरी दोस्ती है। करण काजोल को खुद के लिए काफी लक्की मानते हैं लेकिन एक वक्त में काजोल ने करण कि इतनी बेइज्जती की थी कि उन्हें उस वक्त पार्टी छोड़कर जाना पड़ा था। दरअसल, कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें करण और काजोल अपनी दोस्ती से जुड़ी दिलचस्प बातें बता रहे हैं। करण ने बताया कि उनकी काजोल से मुलाकात काफी दिलचस्प तरीके से हुई थी।

करण को देखकर काजोल ने उड़ाया था मजाक

करण ने कहा, 'काजोल से मेरी मुलाकात एक बॉलीवुड की पार्टी के दौरान हुई थी तब मेरी उम्र शायद 17 साल रही होगी। तनुजा आंटी ने जब अपनी बेटी काजोल से मुझे पहली बार मिलाया तो अजीब वाकया हुआ। काजोल मुझे देखते ही जोर-जोर से हंसने लगीं और लगातार हंसती ही रहीं। इतना ही नहीं, वह जब भी पार्टी में मुझे देखतीं उनकी हंसी बंद ही नहीं होती। यहां तक कि जब तनुजा आंटी ने हमें डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए भेजा तो भी काजोल मुझे देखकर हंसी ही जा रही थीं। ये देखकर मुझे बहुत बुरा लगा। मुझे जिंदगी में इतनी बेइज्जती कभी महसूस नहीं हुई थी जितनी उस दिन हो रही थी। उसके बाद मैंने उस पार्टी को बीच में छोड़कर जाना ही सही समझा।'

PunjabKesari

वही काजोल ने करण पर हंसने की वजह बताते हुए कहा, 'उस पार्टी में करण बिल्कुल तैयार होकर पहुंचे थे। सूट-बूट, टाई लगाकर तो मुझे उन्हें उस गेटअप में देखकर बहुत हंसी आई कि आखिर इतना तैयार होकर पार्टी में भला कौन आता है'? इस दौरान करण यह शिकायत करते भी दिखें कि काजोल उन्हें कभी भी बर्थ डे विश नहीं करती हालांकि इनकी दोस्ती सालों से हैं। करीबी दोस्त होने के बावजूद काजोल का फोन या तो जन्मदिन से एक दिन पहले आता है या फिर जन्मदिन के बाद, कभी भी उनके जन्मदिन पर आजतक उन्होंने विश नहीं किया है।

PunjabKesari

एक वक्त में करण जौहर और काजोल की दोस्ती में दरार भी आ गई थी। दरअसल, साल 2016 में करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय की फिल्म 'शिवाय' में क्लैश हुआ था। काजोल के पति अजय ने ट्वीट कर करण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कमाल आर खान को 'शिवाय' के खिलाफ ट्वीट्स करने के लिए पैसे दिए हैं। उस वक्त काजोल ने पति अजय का साथ देते हुए उस ट्वीट को रिट्वीट कर करण से सालों पुरानी दोस्ती तोड़ दी थी। इसके बाद करण और काजोल में बातचीत बिल्कुल बंद हो गई। लेकिन वक्त के साथ इनके रिश्ते सुधरे और अब फिर ये दोनों अच्छे दोस्त हैं। खैर, दोस्ती में छोटी मोटी नोकझोक चलती रहती है।

PunjabKesari

बता दें कि काजोल ने करण जौहर की कई फिल्मों में काम किया जो ज्यादातर हिट ही साबित हुई। करण काजोल को अपने लिए बहुत लक्की मानते हैं उनका कहना है कि वह जिस फिल्म में भी काजोल को लेते हैं वो सुपरहिट होती है।

Related News