20 MAYMONDAY2024 7:56:51 PM
Nari

दुनिया में आना वाला है जूनियर Justin Bieber, पॉप स्टार ने कुछ इस अंदाज में दी गुड न्यूज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2024 12:41 PM
दुनिया में आना वाला है जूनियर Justin Bieber, पॉप स्टार ने कुछ इस अंदाज में दी गुड न्यूज

लाखों लड़कियों के दिल पर राज करने वाले पॉप स्टार जस्टिन बीबर के घर खुशियां आने वाली हैं। उनकी पत्नी हैली बीबर प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। कपल ने बेहद ही खास अंदाज में ये गुड न्यूज शेयर की है। 6 साल पहले पॉप स्टार ने शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था। अब वह अपने बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं। 

PunjabKesari
सिर्फ 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन बीवर को लेकर लोगों की दीवानगी कम नहीं है। लोग उनसे जुड़ी हर छोटी- बड़ी बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हैली के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा कर अपने फैंस को नन्हे मेहमान की जानकारी दी, जिसे सुन सभी बेहद खुश हैं।

PunjabKesari

 इस वीडियो में हैली बेहद खूबसूरत व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं।इस मेटरनिटी फोटोशूट का फोटोग्राफर और कोई नहीं बल्कि Justin Bieber  खुद हैं। इन तस्वीरों में वह कभी अपनी पत्नी के बेबी बंप को कैमरे में कैद करते नजर आ रहे हैं तो कभी  उन्हें किस करते नजर आए  एक तस्वीर में वो पल भी कैद हैं, जब जस्टिन और हैली शादी की कसमों और वादों को भी याद करते दिखे।

PunjabKesari

इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद किम कार्दशियन, केंडल जेनर, गिगी हदीद और कई अन्य सितारों ने कपल करे ढेर सारी बधाई दी। जस्टिन और हैली ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की थी। पहली सालगिरह पर कपल ने एक  बार फिर शादी की थी। हैली एक चर्चित मॉडल के साथ सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और सोशललाइट भी हैं। याद हो कि कुछ साल पहले इंटरनेशनल पॉप स्टार ने बताया था कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं।
 

Related News