17 MAYTUESDAY2022 4:12:25 AM
Nari

Journalist Assault Case: सलमान खान को कोर्ट से फिर मिली राहत, अब इस दिन होगी सुनवाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 May, 2022 04:53 PM
Journalist Assault Case: सलमान खान को कोर्ट से फिर मिली राहत, अब इस दिन होगी सुनवाई

2019 में पत्रकार संग बदसलूकी के मामले में सलमान खान को एक बार फिर राहत मिल गई  है। बंबई उच्च न्यायालय ने कथित तौर पर किये गए दुर्व्यवहार के संबंध में एक निचली अदालत द्वारा अभिनेता को जारी सम्मन पर लगाई गई रोक की मियाद 13 जून तक के लिए बढ़ा दी है।

PunjabKesari
इस साल मार्च में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने खान और उनके अंगरक्षक नवाज शेख को सम्मन जारी किये थे और पांच अप्रैल को पेश होने का निर्देश दिया था। पत्रकार अशोक पांडेय की ओर से इन दोनों के विरुद्ध दर्ज कराई गई शिकायत पर यह आदेश जारी किया गया था। पांडेय ने आरोप लगाया था कि खान और शेख ने उन्हें धमकाया और उन पर हमला किया।

PunjabKesari
 खान ने पिछले महीने इन सम्मन को चुनौती देने के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया था। उच्च न्यायालय ने पांच अप्रैल को जारी आदेश में सम्मन पर पांच मई तक के लिए रोक लगा दी थी। बाद में खान के अंगरक्षक शेख ने भी सम्मन को चुनौती देते हुए एक याचिका दायर की थी। वीरवार को दोनों याचिकाओं पर न्यायमूर्ति एन. जे. इनामदार की एकल पीठ ने सुनवाई की। अदालत ने खान और उनके अंगरक्षक के विरुद्ध सम्मन पर रोक की अवधि 13 जून तक के लिए बढ़ा दी।

PunjabKesari


बता दें कि  पत्रकार अशोक पांडे का आरोप है कि 24 अप्रैल, 2019 को वह जुहू से कांदिवली में कैमरामैन के साथ अपनी कार में यात्रा कर रहे थे। तभी उन्होंने रास्ते में सलमान खान को साइकिल पर देखा। जैसे ही  वह वीडियो बनाने लगे पत्रकार ने इसका विरोध किया जिस पर बॉडीगार्ड ने अशोक के साथ कथित तौर पर मारपीट की। साथ ही अशोक ने यह भी दावा किया कि सलमान खान ने उन्हें मारा और उनका फोन छीन लिया था।

 

Related News