19 APRFRIDAY2024 7:17:02 PM
Nari

अजान विवाद पर जावेद अख्तर ने दी सफाई, कहा- मैं नास्तिक हूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Jun, 2020 01:16 PM
अजान विवाद पर जावेद अख्तर ने दी सफाई, कहा- मैं नास्तिक हूं

कुछ दिन पहले बाॅलीवुड के मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने लाउडस्पीकर पर अजान देने को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद जावेद को खूब ट्रोल किया गया था। कई मुस्लिम संगठनों ने इस पर एतराज जताते हुए उनसे माफी मांगने को कहा था। जिसके बाद अब जावेद अख्तर ने अपने उस बयान पर सफाई दी है। 

Javed Akhtar clears the air over religious tweet reportedly taken ...

अपने बयान पर दी सफाई

जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाल ही में जब मैंने लाउडस्पीकर्स पर अजान को लेकर टिप्पणी करते हुए इस पर प्रतिबंध लगाए जाने की बात कही थी तो मुस्लिम समाज के बड़े लोगों ने मुझे शाप देना शुरू कर दिया और कहा कि मैं नरक के सबसे बुरे स्थान में जाऊंगा। दूसरी तरफ हिंदू के बड़े लोग मुझे जिहादी और राष्ट्रद्रोही कहते हैं। मैं एक समान अवसरवादी नास्तिक हूं जो सभी तरह की आस्थाओं के खिलाफ है।' जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर लोगों ने कई तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। 

 

क्या बोले थे जावेद अख्तर

बता दें जावेद अख्तर लाउडस्पीकर पर अजान देने को लेकर एक ट्वीट में लिखा था, 'भारत में तकरीबन 50 साल तक लाउडस्पीकर पर अजान हराम थी। इसके बाद ये हलाल हो गई और इस कदर हलाल हुई कि इसकी कोई सीमा ही नहीं रही। अजान करना ठीक है लेकिन लाउडस्पीकर पर इसे करना दूसरों के लिए असुविधा का कारण बन जाता है। मुझे उम्मीद कि कम से कम इस बार वो इसे खुद करेंगे।'

 

जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। कई लोगों ने उनके इस ट्वीट पर आपत्ति जताई थी।

Related News