16 APRTUESDAY2024 11:54:35 PM
Nari

3 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए जैकलीन ने चार्ज किए थे 75‌ लाख, Birthday पर जानिए उनकी पर्सनल बातें

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Aug, 2021 03:16 PM
3 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए जैकलीन ने चार्ज किए थे 75‌ लाख,  Birthday पर जानिए उनकी पर्सनल बातें

 3 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए जैकलीन ने चार्ज किए थे 75‌ लाख,  Birthday पर जानिए उनकी पर्सनल बातें  बाॅलीवुड की बेहद बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। श्री लंका की ब्यूटी क्वीन रह चुकी जैकलीन ने बाॅलीवुड में साल 2009 में  फिल्म 'अलादीन' से डेब्यू किया था। जिसके बाद जैकलीन ने की सुपर हिट्स फिल्में की जिसमें  किक, हाउसफुल और जुड़वा 2 जैसी फ़िल्में शामिल हैं। रेस 3 में कुछ स्टंट्स के चलते जैकलीन काफी फेमस हुईं थी।  वहीं इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीस अपने डांस की वजह से भी काफी पाॅपुलर है हाल ही में उनका पानी-पानी डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

PunjabKesari

पोल डांस और मूव्स कर बाॅडी को रखती हैं फिट
फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जैकलीन खास तौर पर अपनी फिटनेस पर ध्यान देती है। आए दिन उन्हें जिम में वर्क आउट करते देखा जाता है। वहीं बाॅटी को शेप में रखने के लिए जैकलीन पोल डांस और मूव्स भी करती है। आईए जानते हैं जैकलीन की पर्सनल लाइफ के बारे में-

जब सलमान के पापा ने उड़ाया था जैकलीन मज़ाक
जैकलीन फर्नांडीस, बाॅलीवुड के दबंग सलमान खान और उनके परिवार से बेहद करीब हैं। वह अक्सर सलमान खान के फैमिली फंक्शन में दिखाईं देती है। एक बार जैकलीन फर्नांडिस ने अपने फैंस को बताया था कि जब वो उर्दू सीख रही थीं तो सलीम खान ने उन्हें पहले हिंदी सीखने की सलाह देते हुए मजाक किया था। जैकलीन को सलीम खान की बात का बुरा नहीं लगा लेकिन वो ये भाषा सीखने के लिए उत्साहित हैं। 

PunjabKesari

जैकलीन के लिए लक्की है सीक्वल फिल्में 
वहीं अपनी फिल्मों के बारे में जैकलीन का मानना है कि उनके लिए सीक्वल फिल्में बेहद लक्की साबित होती हैं। जैकलीन ने अपने करियर में रेस 2, जुड़वा 2 और हाउसफुल जैसी कई सीक्वल फिल्में की हैं। 

 स्ट्रीट रेसर के साथ घुड़सवारी का भी शौक रखतीं है जैकलीन
वहीं एक्टिंग और पोल डांसर के अलावा जैकलीन बहरीन में एक स्ट्रीट रेसर थीं। वह अपनी सहेली के साथ स्ट्रीट रेस में हिस्सा लेती थीं। एक बार जैकलीन ने बताया था कि वह कुछ रेस में जीती भी थीं। इसके साथ ही जैकलीन को घुड़सवारी का भी शौक है।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर के साथ चला था अफेयर
जैकलीन फर्नांडिस का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा थास उनके रिलेशनशिप की भी की खबरें सामने आई थी। लेकिन थोड़े ही समय के बाद यह अलग हो गए थे। 

3 मिनट के लिए वसुले थे लाखों रूपए
जैकलीन फर्नांडिस वैसे तो अपनी फिल्मों और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन एक बार वह उस समय लाइमलाइट में आईं थी जब एक महोत्सव में 3 मिनट का परफॉर्मेंस देने के लिए जैकलीन ने 75 लाख रुपए चार्ज किए थे।

PunjabKesari

बॉलीवुड डेब्यू से पहले थी श्रीलंकन की क्वीन
बॉलीवुड डेब्यू से पहले जैकलीन साल 2006 में मिस श्रीलंका टाइटल जीतने के बाद जैकलिन अपने पहले कमर्शियल म्यूजिक वीडियो से लाइमलाइट में आईं थी। ओ साथी, कमर्शियल म्यूजिक वीडियो में दिखने के बाद जैकलीन को रितेश देशमुख के अपोजिट काम करने का मौका मिला। 

Related News