19 MAYSUNDAY2024 5:36:25 AM
Nari

नन्ही आदिया के साथ मस्ती करती दिखी ईशा अंबानी, वायरल हुआ मां- बेटी का क्यूट Video

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2024 01:14 PM
नन्ही आदिया के साथ मस्ती करती दिखी ईशा अंबानी, वायरल हुआ मां- बेटी का क्यूट Video

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के परिवार से तो हर कोई वाकिफ है। बेटे और बहुओं के अलावा उनकी लाडली बेटी भी कुछ कम चर्चा में नहीं रहती है। अपनी मां  नीता अंबानी की तरह ईशा अंबानी में फैशन और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है। इसके अलावा वह मां भी बहुत अच्छी हैं। ईशा अपने दोनों बच्चों की बेहद अच्छे से परवरिश कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

याद हो कि कुछ दिन पहले ईशा प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट हुईं थी। वह आम लोगों की भीड़ के बीच  स्कूल के गेट के बाहर अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया की राह तकती नजर आई थी। इस दौरान उनकी बेटी आदिया बाहर आई तो उन्होने तुरंत उसे गोद में उठा लिया। मां- बेटी के बीच का यह प्यार देख हर कोई इंप्रेस हो गया था।

PunjabKesari

अब एक बार फिर मां- बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वायरल हो रहे एक वीडियो में ईशा अपनी लाडली को गोद में लिए डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वह दोनों एक दूसरे के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं। उनके साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए। 

PunjabKesari
 इस दौरान ईशा जहां मल्टी कलर  के प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में नजर आई तो वहीं  छोटी आदिया ब्लैक कलर की छोटी हुडी में काफी क्यूट लग रही थी। यह  क्यूट  मूमेंट जामनगर में आयोजित हुए अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह का है, जिसे अंबानी के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि मां- बेटी के इस वीडियो ने दिन बना दिया। 

Related News