06 MAYMONDAY2024 2:13:35 AM
Nari

क्या 13 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं Aditya Roy Kapoor? एक्टर बोले- 'लगता है...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Sep, 2023 04:48 PM
क्या 13 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं  Aditya Roy Kapoor? एक्टर बोले- 'लगता है...'

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर आजकल अनन्या पंडे से रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार वेकेशन साथ एन्जॉय करते हुए स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में दोनों गोवा से लौटे हैं। इससे पहले दोनों स्पेन गए थे, जहां से इनकी कई सारी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 

PunjabKesari

दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है, पर आदित्य या अनन्या, दोनों में से किसी को इस बाक से फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में एक्टर ने मीडियो से बातचीत करते हुए बताया कि वो शादी कब करेंगे? इस पर आदित्य ने कहा,- 'मुझे लगता है कि शादी के टॉपिक पर डिसकशन होने दो। अच्छा है। जबतक इसपर बात होती रहेगी, मुझे अच्छा लगेगा और ये अच्छी बात भी है कि शादी के टॉपिक पर लोग बात कर रहे हैं, वो भी मेरी। मुझे लगता है कि चीजों को नेचुरली आगे बढ़ने दो। वह ठीक होगा।' 

PunjabKesari

वो आगे कहते है कि, 'मैं रात में आराम से सोता हूं। जितनी मेरी उम्र है, मुझे शादी की टेंशन नहीं सताती है, न ही मैं सोचता हूं। शादी जब होनी होगी, हो जाएगी'। बता दें कि अनन्या और आदित्य के रिश्ते में होने की अफवाहें पिछले कुछ महीनों से चल रही हैं। करण जौहर के चैट शो में अनन्या ने बताया था वो आदित्य को डेट करना चाहती हैं। इसके कुछ ही दिनों बाद दोनों को एक साथ स्पेन में छुट्टियां मनाते पाया गया। फैंस दोनों की जोड़ी पसंद है और वो उन्हें साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari

Related News