27 JULSATURDAY2024 6:51:40 AM
Nari

घुमक्कड़ों को IRCTC की खास सौगात...इन गर्मियों में मिलेगा Bali की सस्ती Trip का मौका

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 May, 2024 04:49 PM
घुमक्कड़ों को IRCTC की खास सौगात...इन गर्मियों में मिलेगा Bali  की सस्ती Trip का मौका

बाली एक ऐसी जगह हैं जहां हर कोई छुट्टियां मनाना चाहेगा। खूबसूरत समुद्र तट, चारों तरफ हारियाली और शांत वातावरण शहर के लोगों को खूब आकर्षित करता है। हालांकि इस खूबसूरत जगह पर छुट्टी मनाना सब के बस की नहीं है, क्योंकि यहां की ट्रिप बहुत महंगी होती है। लेकिन इस गर्मियों में आप इस खूबसूरत आईलैंड में घूमने का सपना सच कर सकते हैं। IRCTC की ओर से हाल ही में बेहद किफायती और बेस्ट टूर पैकेज पेश किए गए हैं।आइए आपको बताते हैं इसके बारे में विस्तार से....

PunjabKesari

नहीं करनी पड़ेगी होटल या खाने की चिंता

इस किफायती टूर पैकेज में आप  इस पैकेज में आप फेमस चिंतामणि टूर, उबुद गांव तनाह लोट टेम्पल टूर, क्रूज आदि का मजा ले पाएंगे।लंच- ब्रेकफास्ट की टूर पैकेज में उपल्बध है और होटली की भी सुविधा दी जाएगी। आईआरसीटीसी के इस बाली टूर पैकेज के लिए आपको सिर्फ 91 हजार का खर्चा करना पड़ेगा। ये पैकेज 5 रात और 6 दिन का होगा।

PunjabKesari

ऐसे होगी यात्रा

अगर आप इस ट्रेवव पैकेज को बुक करवाते हैं तो फ्लाइट के जरिए आपको यात्रा करवाई जाएगी। इसके साथ ही आपको बेस्ट क्वालिटी होटल में ठहराया जाएगा। वहीं ये टूर दिल्ली से शुरु होगा तो आपको दिल्ली से फ्लाइट लेनी होगी। दिल्ली से बाली के लिए कुल 2 फ्लाइट निकलेगी। पहली फ्लाइट 28 अगस्त और दूसरी 29 अगस्त को रवाना होगी, जिसमें वापसी 2 सितंबर को होगी।

PunjabKesari

बता दें, आईआरसीटीसी के इस बाली टूर पैकेज 2 ग्रुप दिल्ली से रवाना होगा। बाकी इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें। 


 

Related News