28 APRSUNDAY2024 11:27:44 AM
Nari

सामने आए सुशांत की बहनों के बयान- 2013 से ही थी मेंटल हेल्थ की समस्या!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Sep, 2020 11:20 AM
सामने आए सुशांत की बहनों के बयान- 2013 से ही थी मेंटल हेल्थ की समस्या!

सुशांत केस में रोजाना किसी न किसी से पुलिस व सीबीआई पूछताछ कर रही हैं। इस केस को एक तरफ जहां सुसाइड कहा जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस इसे हत्या कह रहे हैं और एक्टर को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं लेकिन इस केस में ये बात भी सामने आ रही हैं कि सुशांत डिप्रेशन में थे और वह अच्छा महसूस नहीं करे रहे थे लेकिन अभी इस पर परिवार की तरफ से कोई ब्यान सामने नहीं आए थी लेकिन अब हाल ही में इस पर सुशांत की बहनों के बयान सामने आए हैं। उनकी तीन बहनों ने मुंबई पुलिस को जो बयान दिया था वो सामने आया है और इस बयान में परिवार ने इस बात को माना कि सुशांत सिंह राजपूत 2013 से डिप्रेशन में थे। 

PunjabKesari

सुशांत की मानसिक हालत के बारे में जानता था परिवार 

वहीं हाल ही में सुशांत की बहन प्रियंका का बयान सामने आया है जिसमें कहा गया है कि उन्हें अपने भाई की मानसिक स्थिति के बारे में पता था और वह इस संबंध में डॉक्टर को भी जानती थी। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सुशांत की बहन प्रियंका ने ये भी कहा है कि है नवंबर 2019 में सुशांत अजीब महसूस कर रहे थे और इसके लिए वह डॉ से भी कंसल्ट कर रहे थे। 

वकील का बयान अलग 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत की बहन ने तो इस बात को स्वीकारा ही है लेकिन वहीं दूसरी तरफ अगर वकील विकास सिंह की मानें तो सुशांत को 2019 तक किसी भी तरह का डिप्रेशन नहीं था उनकी मानसिक हालत तब बिगड़ी जब वह रिया चक्रवर्ती से मिले थे । 

PunjabKesari
बहन मीतू और नीतू के बयान

वहीं अगर उनकी बहन मीतू सिंह की मानें तो साल 2019 में सुशांत की तबीयत बिगड़ी थी और 8 जून को वह सुशांत के बुलाने पर उनके घर गई थीं वहीं बहन नीतू सिंह ने बताया कि साल 2013 से सुशांत डिप्रेशन में था और वहीं इसके अलावा उनकी बहन प्रियंका ने भी कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव में थे।

आपको बता दें कि सुशांत की बहनों ने यह बयान सुशांत के निधन के दो दिन बाद महाराष्ट्र पुलिस को दिए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के दो दिन बाद ही पुलिस को राजपूत की चार में से दो बहनें प्रियंका तंवर, नीतू सिंह और उनके बहनोई सिद्धार्थ तंवर ने बयान दिया था।

Related News