04 MARTHURSDAY2021 1:27:50 PM
Nari

एकता कपूर ने दी सुशांत को श्रद्धांजलि, एक्टर की याद में किया बड़ा ऐलान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Jul, 2020 04:23 PM
एकता कपूर ने दी सुशांत को श्रद्धांजलि, एक्टर की याद में किया बड़ा ऐलान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ऊपर हो गया है। लेकिन उनके फैंस और उनके करीबी आज भी उन्हें याद करते हैं। इसी बीच प्रोडियूसर और डायरेक्टर एकता कपूर ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एक बड़ा ऐलान किया है। 

PunjabKesari

एकता कपूर ने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड की शुरूआत करने की घोषणा की है। जिस टीवी सीरियल से सुशांत को घर-घर में पहचान मिली फंड का नाम उसी पर रखा गया है। जी हां, टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के नाम पर इस फंड का नाम रखा गया है। ये फंड लोगों में मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करेगा। इस बारे में एकता बताती हैं कि इस महामारी के बीच लोग घरों के अंदर बंद है। इस दौरान बहुत सारे तनाव का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं कि घर, नौकरी आदि चले जाने की वजह से तनाव काफी बढ़ रहा है। यही कारण है कि लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर इसका असर पड़ रहा है। एकता कहती हैं कि 'पवित्र रिश्ता फंड' का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली थी। वह डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। निधन के 6 महीने पहले से वह डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। 

Related News