25 MAYWEDNESDAY2022 7:10:09 AM
Nari

दिखना है औरों से अलग तो पहनें स्नेक प्रिंट ड्रैस

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 26 Jan, 2022 06:35 PM
दिखना है औरों से अलग तो पहनें स्नेक प्रिंट ड्रैस

फैशन की दुनिया में कुछ भी स्थिर नहीं रहता। यह ऐसी दुनिया है जहां रोज नए-नए परिवर्तन देखने को मिलते हैं। पुराना फैशन नया और नया फैशन पुराना हो जाता है। विभिन्न वैरायटी के कपड़ों में छाए एनिमल और बर्ड प्रिंट इसी का उदाहरण हैं। 60 से 70 के दशक में महिलाओं से लेकर पुरुषों के परिधान में जानवरों और पक्षियों की छाप के कपड़े छाए हुए थे।

वक्त के साथ यह फैशन पुराना होता गया और नए पैटर्न ने उसकी जगह ले ली। अब फिर से इस पैटर्न के कपड़ों की मार्कीट में मांग बढ़ गई है। एनिमल और बर्ड प्रिंट के साथ स्नेक प्रिंट से बने कपड़े देश से लेकर विदेश में धूम मचा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्नेक प्रिंटेड ड्रैस पहने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

स्नेक प्रिंट गाऊन एंड वॉडिकॉन

PunjabKesari

सर्दियों का मौसम है। इस मौसम में शादी-पार्टी या ऑफिस फंक्शन में वैस्टर्न ड्रैस पहनने की सोच रही हैं तो स्नेक प्रिंटेड लांग गाऊन या वॉडिकॉन ट्राई कर सकती हैं। यह ड्रैस आपको औरों से अलग लुक देगी। अपनी ड्रैस से मैचिंग करके स्नेक प्रिंट बूट, बैग और ईयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं।

 स्नेक प्रिंट टॉप एंड स्कर्ट

PunjabKesari

मार्कीट में स्नेक प्रिंट टॉप और स्कर्ट की कई वैरायटी और रंग मौजूद हैं। टॉप को आप डेनिम जींस के साथ पहनें। ऑफिस वुमन और कॉलेज गर्ल को स्नेक प्रिंट टॉप और स्कर्ट काफी पसंद आते हैं। स्कर्ट को आप मैचिंग हाईनेक स्वैटर और ब्लेजर के साथ कैरी करें। इसके साथ स्नेक प्रिंट नी लांग बूट पहनें यह आपको परफैक्ट ऑफिस वाला लुक देगी।

स्नेक प्रिंट साड़ी और सूट-सलवार

PunjabKesari

 

स्नेक प्रिंट में बने ज्यादातर वैस्टर्न ड्रैस अच्छी लगती हैं लेकिन आजकल एथनिक वियर ड्रैस जैसे- साड़ी, सूट सलवार और कुर्तियां भी मार्कीट में मिलने लगी हैं। इन्हें आप अपनी पसंद के मुताबिक ट्राई कर सकती हैं।

स्नेक प्रिंट जंपसूट

PunjabKesari

टीनेज गर्ल्स को जंपसूट काफी पसंद आते हैं। सर्दियों को ध्यान में रखकर आप जंपसूट खरीद रही हैं तो एक बार स्नेक प्रिंट जंपसूट जरूर ट्राई करें।

स्नेक प्रिंट ब्लेजर एंडओवर कोट

PunjabKesari

सर्दियों में ज्यादातर एक ही पैटर्न के विंटर वियर कपड़े पहने आपकों लोग मिल जाएंगे। अगर आप औरों से अलग फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो स्नेक प्रिंट ब्लेजर और ओवरकोट ट्राई कर सकती हैं। यह विंटर वियर आपको इंटरनैशनल लुक देंगे। —शिवानी सिंह

एक्सैसरीज

स्नेक प्रिंट बूट्स एंड बैग

PunjabKesari

स्नेक प्रिंट के बूट्स और बैग भी मार्कीट में आ चुके हैं। इन्हें आप अपनी किसी भी स्नेक प्रिंट वैस्टर्न या एथनिक ड्रैस के साथ मैचिंग करके पहन सकती हैं।

स्नेक प्रिंट ईयररिंग्स

PunjabKesari

स्नेक प्रिंट ईयररिंग्स देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। इन्हें आप अपनी ड्रैस के साथ मैचिंग करके ट्राई करें।

Related News