04 JULMONDAY2022 7:36:09 AM
Nari

ऋतिक रोशन की नानी का 91 की उम्र में निधन, परिवार में छाया गम का माहौल

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Jun, 2022 01:02 PM
ऋतिक रोशन की नानी का 91 की उम्र में निधन, परिवार में छाया गम का माहौल

बॉलीवुड में एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। थोड़े दिन पहले ही मशहूर सिंगर केके का निधन हुआ था, जिसने सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था और अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के घर से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। एक्टर की नानी का निधन हो गया है। ऋतिक अपनी नानी के बहुत ही करीब थे और उनका रिश्ता भी नानी से बहुत ही अच्छा था। इस बात की जानकारी स्वंय ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने दी है। उनकी नानी काफी समय से बीमार चल रही थी। 

PunjabKesari

बीते दिन हुआ निधन

ऋतिक की नानी का नाम पद्मा रानी था। उनकी उम्र 91 साल थी। सूत्रों के अनुसार, पद्मा रानी बहुत ही समय से बीमार चल रही थी। बीती रात उनकी मौत की खबर ने पूरे रोशन परिवार को झकझोर कर रख दिया है। खबरों के अनुसार, बढ़ती उम्र के कारण चल रही बीमारी के कारण उनका निधन हुआ है। पद्मा रानी फिल्म मेकर जे. ओमप्रकाश की धर्म पत्नी थी। जे. ओमप्रकाश का निधन 7 अगस्त 2019 को हुआ था। पद्मा पिछले दो सालों से रोशन परिवार के साथ रहती थी। पिंकी रोशन अक्सर अपनी मां की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती थी। 

PunjabKesari

ऋतिक के नाना थे जाने माने प्रोड्यूसर 

एक्टर ऋतिक रोशन के नाना जे.ओमप्रकाश बहुत ही जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। उन्होंनें 1974 में राजेश खन्ना की फिल्म आप की कसम से अपने करियर की शुरुआत की थी। जे.ओमप्रकाश को फिल्म 'अपना बना लो' (1982), 'अपनापन' (1977), 'आशा' (1980), 'अर्पण' (1983) और 'आदमी खिलोना है' में जीतेंद्र कपूर के साथ काम करने के लिए जाना जाता था। इसके अलावा 'आइ मिलन की बेला' (1964), 'आस का पंछी' (1961), 'आए दिन बहार के' (1966), 'आंखों आंखों में' और 'आया सावन झूम' के (1969) जैसी हिट फिल्मों को बनाया है। उनका 93 साल की उम्र में दो साल पहले निधन हुआ था। 

फाइटर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं ऋतिक 

अगर बात ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की करें तो 'फाइटर', 'विक्रम वेधा' जैसी मूवी में एक्टर नजर आने वाले हैं। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में चल रहे हैं। वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं । दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News