04 MAYSATURDAY2024 7:51:04 PM
Nari

हार्दिक पंड्या की दुल्हनिया कैसे बनी रानू मंडल ?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jan, 2020 05:23 PM
हार्दिक पंड्या की दुल्हनिया कैसे बनी रानू मंडल ?

सोशल मीडिया की मदद से रातों-रात स्टार हुई रानू मंडल को भला कौन नहीं जानता। गाना गाते की उनकी बहुत सारी वीडियो वायरल हुई हालांकि गाने के साथ ही साथ रानू के मेकओवर की तस्वीरों ने भी खूब तहलका मचाया। जिसकी वजह से वह ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई। अपनी खराब इंग्लिश के चलते भी वह खूब ट्रोल हुई। वहीं उनसे जुड़े कई मीम्स भी इंटरनेट पर वायरल हुए और अब एक बार फिर वह इंटरनेट में छा गई हैं हालांकि इस बार उनका कोई रोल नहीं था।जी हां, यूजर्स ने उन्हें अब हार्दिक पांड्या की दुल्हनिया बना दिया है। अब आप सोच रहे होंगे की ये कैसा हुआ तो आइए आपको बताते है उनकी हार्दिक की दुल्हन बनने की कहानी।

PunjabKesari

दरअसल, हार्दिक ने अपनी लवर नताशा के साथ एक पोस्ट शेयर की थी जो अब जग जाहिर है। लोगों ने उसमें भी रानू की फोटो का तड़का लगा दिया। यूजर्स ने नताशा की जगह रानू की फोटो को बखूबी एडिट किया। भई एक टक देखने में तो ऐसा लग रहा है कि मानों उन्होंने ही हार्दिक के साथ सगाई की हो। हालांकि लोगों को पता है कि यह फोटो एडिट की गई है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है फिर भी लोगों ने बहुत सारे कमैंट्स किए हैं।

PunjabKesari

सिर्फ यही नहीं रानू के और भी कई मीम्स बने हैं। रानू और हार्दिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि यह सिर्फ रानू के साथ नहीं हुआ बड़े बड़े सेलेब्स भी इन सबका शिकार हो चुके हैं। लेकिन कई बार ऐसे मीम्स दूसरों का मनोबल गिरा देते हैं। ऐसी पोस्ट करने से पहले यूजर्स को ध्यान रखना चाहिए क्योंकि आपके मजाकिया मीम्स सच में किसी के मन को बुरी ठेस पहुंचा सकते हैं। 
 

Related News