18 MAYWEDNESDAY2022 6:46:41 AM
Nari

Hollywood ऐक्ट्रेस मेगन का कारनामा, रोमांस के लिए मंगेतर मशीन गन का पीती है खून

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Apr, 2022 01:48 PM
Hollywood ऐक्ट्रेस मेगन का कारनामा, रोमांस के लिए मंगेतर  मशीन गन का पीती है खून

अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स और उनके म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड मशीन गन केली अपनी लव लाइफ को लेकर तो चर्चा में है ही अब वह अपने एक कारनामे की वजह से सुर्खियां बटाेर रहे हैं। इस दोनों ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन लोग झटके में आ गए। ये दोनों अपना प्यार जताने के लिए एक दूसरे का खून तक पी लेते हैं।

PunjabKesari

जनवरी में मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली ने सगाई की थी। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने और उनके मंगेतर मशीनगन केली ने एक दूसरे का खून पिया है। मेगन ने एक मैगजीन को दिए  इंटरव्यू में कहा कि- 'अगर मैं ये कहूं कि हमने एक-दूसरे का खून पीया तो यह सुनने में अजीब लगेगा या लोग हमें कटोरे में खून पीते हुए इमैजिन करेंगे जैसे हम गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह एक-दूसरे का खून पी रहे हों।'

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि- " रस्मों को लेकर मैं काफी ज्यादा उत्साहित रहती हूं। मैं टैरो कार्ड पढ़ती हूं। मैं इन सभी मेटाफिजिकल प्रैक्टिस और मेडिटेशन करती हूं। मैं न्यू मून और फुल मून के दौरान भी रिचुअल्स करती हूं।  एक समय ऐसा आया जब हमने कहा कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं और इसे पीते हैं और फिर हमने एक दूसरे का खून पिया"।

PunjabKesari
मेगन फॉक्स ने इससे पहले एक रोमांटिक वीडियो को शेयर कर बताया था कि उन्होंने  मशीन गन के साथ सगाई कर ली है।  उस दौरान भी उन्होंने बताया था कि सगाई के बाद एक-दूसरे का खून पीया था। हालांकि लोगों को उस समय ये मजाक लगा था। बता दें कि 35 साल की मेगन की केली से ये दूसरी शादी है। उनके तीन बेटे भी हैं।

 

Related News