20 APRSATURDAY2024 2:50:43 AM
Nari

हिना के नाम लगी थी गहनों की चोरी, खराब सेहत के चलते अधूरा रह गया बचपन का सपना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Oct, 2020 01:05 PM
हिना के नाम लगी थी गहनों की चोरी, खराब सेहत के चलते अधूरा रह गया बचपन का सपना

हिना खान आज सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि फिल्म जगत में भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकीं हैं। हिना ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। 2 अक्टूबर 1986 श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में जन्मीं हिना खान आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हिना खान पर 12 लाख की चोरी का आरोप भी लग चुका है।

PunjabKesari

हिना पर लगा था 12 लाख की चोरी का आरोप

एक ज्वेलरी ब्रांड ने साल 2019 में हिना पर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा था कि 12 लाख की ज्वेलरी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हिना को दी गई थी। जिसे एक्ट्रेस ने वापिस नहीं लौटाया है। खबरों की मानें तो कंपनी ने उन्हें ज्वेलरी लौटाने के लिए लीगल नोटिस तक भेज दिया था। हालांकि इसके बाद हिना खान ने ट्वीट के जरिए कहा था कि यह लीगल नोटिस मेरे पास क्यों नहीं पहुंचा। जबकि बाकी सारे मीडिया हाउसेस में पहुंच गया है। यह कोई पहला विवाद नहीं था, इससे पहले भी हिना खान कई विवादों में फंस चुकीं हैं। 

PunjabKesari

एयर होस्टेस बनना चाहती थी हिना 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टेंट्रम क्वीन हिना खान को अपने अनप्रोफेशनल बिहेवियर के कारण शो से निकाल दिया गया था। वहीं हिना अपनी ड्रेसेज और लुक को लेकर भी की बार ट्रोल हो चुकी हैं। मगर, हिना का सपना एक्टिंग की दुनिया में आना नहीं था। वह एयर होस्टेस बनना चाहती थी। इसके लिए एक्ट्रेस ने होस्टेस कोर्स के लिए भी अप्लाई कर दिया था। लेकिन उस समय मलेरिया होने की कारण वह कोर्स ज्वाइन नहीं कर पाई थी। वहीं हिना एक्ट्रेस बनने से पहले जर्नलिस्ट बनना चाहती थी। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था।

PunjabKesari

एक दिन हिना अपने दोस्तों के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंच गई जहां ऑडिशन चल रहे थे। जब प्रोड्यूसर ने हिना को काॅल कर बताया कि उन्हें लीड रोल के लिए चुन लिया गया है तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। इसके बाद वह लगातार आगे बढ़ती गई और कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जयसवाल को हिना ने साल 2014 में डेट करना शुरू किया। वह अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर ओपन रही हैं।

काॅन्स फिल्म फेस्टिवल में भी किया डेब्यू 

हिना खान ने 'खतरों के खिलाड़ी 8' के दौरान अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया था कि वह अस्थमा की शिकार हैं। आपको बता दें हिना खान खुद को इंटरनेशनल लेवल पर भी रिप्रेजेंट कर चुकी है। उन्होंने काॅन्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में शानदार डेब्यू किया था। इसके अलावा हिना खान 'बिग बाॅस 11' का भी हिस्सा रह चुकीं हैं। इस शो के दौरान उनकी कंट्रोवर्सी खूब चर्चा में रहीं।

Related News