06 MAYMONDAY2024 10:50:11 PM
Nari

'मेरा भी रिश्ता टूटा था...नेहा गुस्से में थी' जब ब्रेकअप पर हिमांश कोहली का छलका था दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 May, 2021 07:45 PM
'मेरा भी रिश्ता टूटा था...नेहा गुस्से में थी' जब ब्रेकअप पर हिमांश कोहली का छलका था दर्द

ब्रेकअप के बाद हर किसी की जिंदगी बदल जाती है। यह समय दोनों के लिए बहुत दिक्कतों वाला होता हैं। बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। ब्रेकअप के बाद जहां एक तरफ नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से लेकर नेशनल टीवी पर अपना दर्द बयां किया था। वहीं हिमांश कोहली ने ब्रेकअप को लेकर था कि वह बुरे इंसान नहीं है। 

एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली ने ब्रेकअप को लेकर कहा था, 'वो मेरा भी ब्रेकअप था। दुनिया को मैं क्यों चीजें एक्सप्लेन करूं कि मेरे साथ क्या हुआ था क्या नहीं। मैं बुरा इंसान नहीं हूं और न ही नेहा पर इलजाम लगाना चाहता हूं। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है। वो खुश है और मैं उनके लिए खुश हूं।' 

PunjabKesari

हिमाशं आगे कहते हैं, 'मैं अपने सपनों की जिंदगी जी रहा हूं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी भी साल 2018 से निकल नहीं पाए हैं। मैंने अगर कुछ भी गलत किया होता तो मैं चैन की नींद नहीं सो रहा होता। रिश्ता टूटने पर नेहा निराश थी, गुस्से में थी जिस वजह से उसने काफी कुछ पोस्ट किया। हमारी बीच प्यार भी नहीं था और नफरत भी नहीं थी।' 

PunjabKesari

रिश्ता कब बिगड़ जाए कोई नहीं जानता। जब दो लोगों के बीच प्यार न हो तो जबरदस्ती रिश्ता निभाना भी सही नहीं। इस बात को खुद हिमांश कोहली ने कहा कि उनके रिश्ते में प्यार नहीं था। यही वजह है कि जब नेहा ने हिमांश को रिश्ता टूटने का जिम्मेदार ठहराया तो एक्टर को काफी बुरा लगा। 

PunjabKesari

नेहा आज रोहनप्रीत से शादी कर खुशहाल जिंदगी बिता रही है। वहीं हिमांश कोहली अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में ब्रेकअप के बाद दोनों आमने-सामने नहीं आए हैं। 

Related News