27 APRSATURDAY2024 9:11:25 AM
Nari

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में खास परफॉर्मेंस देगी हेमा मालिनी, रामायण पर बेस्ड होगा Drama

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Jan, 2024 03:18 PM
प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में खास परफॉर्मेंस देगी हेमा मालिनी, रामायण पर बेस्ड होगा Drama

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। ऐसे में इस ऐतिहासिक घड़ी के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बॉलीवुड से लोग कई सारी राजनीतिक हस्तियां कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मंदिर के परिसर में रीति-रिवाज भी शुरु हो चुके हैं। इसी बीच खबरों की मानें तो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस ड्रीम गर्ल इस खास दिन पर रामायण पर बेस्ड परफॉर्मेंस देने वाली हैं। 

हेमा मालिनी ने खुद दी जानकारी 

इस बात की जानकारी खुद हेमा मालिनी ने दी है कि वह अयोध्या में खास डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। हाल ही में एएनआई ने वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में हेमा मालिनी कह रही हैं कि - 'जय श्रीराम...मैं पहली बार अयोध्या आ रही हूं और वो भी उस समय जब राम लला का उद्घाटन होने वाला है जिसका कई लोग सालों से इंतजार रहे थे। 14 जनवरी से लेकर 20 जनवरी तक जगत गुरु पद्म विभूषण तुलसी पीठाधीश्वर जगत गुरु रामनंद स्वामी रामभद्राचार्य जी का 75वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। उसी वक्त मैं अपनी पूरी टीम के साथ मंदिर के उद्घाटन और गुरुदेव की जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में अयोध्या धाम में 17 जनवरी को शाम 7 बजे रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करने जा रही हूं। तो आइए हम सनातन पर्व को मनाने के लिए हम सभी अयोध्या धाम में मिलते हैं।'

भारतीय जनता पार्टी की सांसद है हेमा मालिनी 

आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद है। फिल्मों के बाद वो राजनीति में काफी एक्टिव हैं। हेमा अक्सर अपने राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हुई दिखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई थी। यहां वो अपनी बेटी ईशा देओल के साथ पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस रेखा से भी मिलती हुई दिखी थी। दोनों ने पैपाराजी को भी काफी पोज दिए थे। 

Related News